×

पाकिस्तान की अश्लील हरकत: सामने आई ये करतूत, भारतीय बच्चों के साथ किया ऐसा

बिहार के गोपालगंज के हथुआ में स्थित सैनिक स्कूल के एक व्हाट्सएप ग्रुप को पाकिस्तानी हैकर्स द्वारा हैक कर लिया गया। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया।

Shreya
Published on: 3 Dec 2020 6:26 AM GMT
पाकिस्तान की अश्लील हरकत: सामने आई ये करतूत, भारतीय बच्चों के साथ किया ऐसा
X
पाकिस्तान की अश्लील हरकत: सामने आई ये करतूत, भारतीय बच्चों के साथ किया ऐसा

गोपालगंज: पाकिस्तान कभी भी भारत के खिलाफ साजिशें रचने से बाज नहीं आता है। कभी सीमा पर आतंकी घुसपैठ करवाना तो कभी भारत के लोगों को बेवजह परेशान करना तो उसकी आदत सी बन गई है। ताजा मामला बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले से है, जहां पर सैनिक स्कूल (Sainik School) के एक व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) को पाकिस्तान के लोगों द्वारा हैक कर लिया गया है।

ग्रुप पर डाले गए अश्लील फोटोज और वीडियोज

यही नहीं स्टूडेंट्स के पढ़ाई करने वाले इस व्हाट्सएप ग्रुप (Whats App Group) को हैक करने के बाद इस पर कई अश्लील वीडियोज और फोटोज डाले गए हैं। जिसके बाद इस मामले में सैनिक स्कूल प्रबंधन ने हथुआ थाना में कुछ व्हाट्सएप नंबर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। सैनिक स्कूल (Sainik School) के इस व्हाट्सएप ग्रुप को हैक करने की खबर के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना: BJP नेता और पूर्व मंत्री बेटे समेत गिरफ्तार, सगाई में जुटाए थे 6 हजार लोग

whatsapp (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस महामारी के चलते स्कूल बंद होने के बाद गोपालगंज (Gopalganj) के हथुआ में स्थित सैनिक स्कूल में छात्रों की पढ़ाई के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था। सातवीं क्लास के बच्चों के पढ़ने के लिए इस व्हाट्सएप ग्रुप में किसी के द्वारा एडमिन बनकर कई नंबर को ऐड किया गया। ऐड किए गए सभी पाकिस्तान के बताए जा रहे हैं। इन्हीं नंबरों से सैनिक स्कूल के इस व्हाट्सएप ग्रुप में कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो डाले गए।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन की फंडिंग: कहां से मिल रहा पैसा, हो गया खुलासा

पुलिस जुटी मामले की जांच में

वहीं इस घटना को स्कूल प्रबंधन ने सैन्य जानकारी और देश की सुरक्षा को लेकर खतरा बताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके जांच करने में जुट गई है। इस मामले की जांच खुद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन की लापरवाही लग रही है। उन्होंने बताया कि एडमिन द्वारा ऐड किए गए सभी नंबरों की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हादसा: पचेटी डैम में डूबने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story