हादसा: पचेटी डैम में डूबने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल

पचेटी डैम में डूबकर मरने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली गई है। रामकन्या, सुनीता, जया, अलका और अभिषेक के नाम से सभी की शिनाख्त हुई है। मृतक लोगों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल थे।

Boat Accident

हादसा: पचेटी डैम में डूबने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल (फोटो:सोशल मीडिया)

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के आगर मालवा जिले के पचेटी डैम में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है।

इस घटना के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने का भी एलान किया है।

शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा,’आगर जिले के पचेटी डैम में डूबने से हुई पांच नागरिकों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है।

ईश्वर उनकी आत्माओं को शांति दें और परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति दें। मैंने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता तथा 5 हजार रुपये की अंत्येष्टि सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

shivraj singh chauhan
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (फोटो: सोशल मीडिया)

भोपाल गैस त्रासदीः 36 साल, सारे दोषी आजाद, पीड़ित बेबस

मरने वाले लोगों में 2 महिला और 3 बच्चे थे शामिल

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक, मरने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली गई है। रामकन्या, सुनीता, जया, अलका और अभिषेक के नाम से सभी की शिनाख्त हुई है। इस बारें में जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा ने बताया कि मृतक लोगों में 2 महिला और 3 बच्चे शामिल थे।

नहीं रहे MDH ब्रांड के मालिक: महाशय धर्मपाल का निधन, CM ने जताया शोक

दर्शन के लिए निकले थे

ये वाकया बुधवार का बताया जा रहा है। आगर-मालवा जिले में स्थित टिल्लर डैम में बुधवार को ये दुखद घटना घटी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक परिवार छोटी नाव में बैठकर बाड़ी माता मंदिर जा रहे थे।

तभी कानड़ थाना क्षेत्र में ग्राम लाखखेड़ी के पास पचेटी (टिल्लर डैम) में उनकी नाव पलट गई थी, जिसमें परिवार के पांच सदस्यों की डूबने से मौत हो गई थी।

इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किल के बाद शवों को डैम से बाहर निकाला था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके के लोग दुखी हैं। मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

Dead Body
डेडबॉडी (सांकेतिक फोटो:सोशल मीडिया)

मसाला किंग धर्मपाल: दुकान से MDH ब्रांड का मालिक बनने का सफर, ऐसी है कहानी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App