×

पुलिसकर्मियों की मौत: भयानक हादसे से कांपा राज्य, बिछ गए लाशों के ढेर

बीकानेर में बुधवार रात को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें पूगल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद और एक कांस्टेबल समेत तीन लोगों की जान चली गई।

Shreya
Published on: 1 Oct 2020 5:48 AM GMT
पुलिसकर्मियों की मौत: भयानक हादसे से कांपा राज्य, बिछ गए लाशों के ढेर
X
राजस्थान के बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, थाना प्रभारी समेत तीन की मौत

बीकानेर: खबर राजस्थान के बीकानेर जिले से है। यहां पर बुधवार रात को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें पूगल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद और एक कांस्टेबल समेत तीन लोगों की जान चली गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए उन्हें स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहां पर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। बताया जा रहा है कि हादसा कार और ट्रेलर के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत की वजह से हुआ है। हादसे के चलते पुलिस महकमे में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें: मौसम ने बढ़ाई ठंड: काले बादलों से ढक गया आसमान, IMD ने दी जानकारी

जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेमासर गांव के पास हुआ हादसा

हादसे के बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनील कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेमासर गांव के पास ये हादसा हुआ है। जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त पूगल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद और कांस्टेबल काशीराम एक अन्य व्यक्ति के साथ आरोपियों की तलाश में कार से बीकानेर आए हुए थे। वहीं जब वो रात को पूगल वापस जा रहे थे तो पेमासर गांव के पास उनकी कार की एक ट्रेलर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें: यूपी में जंगलराज: नोंची जा रही लड़कियां, प्रियंका गांधी ने सरकार से मांगा जवाब

पुलिस का मुखबिर था तीसरा व्यक्ति

कार और ट्रेलर के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत से हादसे में पूगल थाना प्रभारी महावीर प्रसाद और एक कांस्टेबल समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। यहां शवों का पोस्टमार्टम होगा। वहीं हादसे में जान गंवाने वाले तीसरे व्यक्ति के बारे में बताया जा रहा है कि वह पुलिस का मुखबिर था। उसने सादे कपड़े पहने हुए थे। हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस हादसे की वजहों की जांच करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: आज ही निपटा लें जरूरी काम: इस महीने छुट्टी ही छुट्टी, जानें- कब-कब बंद रहेंगे बैंक

यूपी में फिर बलात्कार: पिता के सामने बेटी से हैवानियत, 24 घंटों में दो रेपकांड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story