×

BJP विधायक की बर्थडे पार्टी: नहीं दिखा कोरोना का खौफ, सैकड़ों का लगा जमावड़ा

कोरोना का संक्रमण प्रसार रोकने के लिए केंद्र और राज्‍य सरकारें हरसंभव प्रयास कर रही हैं। केंद्र की ओर से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। किसी तरह के समारोह...

Ashiki
Published on: 11 April 2020 3:03 AM GMT
BJP विधायक की बर्थडे पार्टी: नहीं दिखा कोरोना का खौफ, सैकड़ों का लगा जमावड़ा
X

नई दिल्ली: कोरोना का संक्रमण प्रसार रोकने के लिए केंद्र और राज्‍य सरकारें हरसंभव प्रयास कर रही हैं। केंद्र की ओर से देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। किसी तरह के समारोह के आयोजन पर पूरे देश में इस समय रोक लगी हुई है लेकिन कुछ लोग इस रोक को ठेंगा दिखा रहे हैं। कर्नाटक के तुरुवेकेरे बीजेपी विधायक मसले जयराम ने भी कुछ ऐसा ही किया। उन्‍होंने लॉकडाउन को ताक पर रखते हुए सबको खतरे में डालकर अपने गांव में लोगों के बीच जन्‍मदिन का जश्‍न मनाया।

ये पढ़ें: यहां मिट्टी से बनी हुई हैं सारी इमारतें, बारिश, तूफान और आंधी का नहीं होता कोई असर

पहुंचे सैकड़ों लोगों को बांटी बिरयानी

विधायक ने गांव में जन्‍मदिन पर एक बड़ा समारोह आयोजित किया। बर्थडे पार्टी में पहुंचे सैकड़ों लोगों के बीच बाकायदा केक काटा। वहां बड़ी संख्‍या में बच्‍चे भी शामिल रहे। विधायक की ओर से बिरयानी की पार्टी दी गई। बिरयानी परोसने और बर्थडे पार्टी में शामिल होने की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें लोग भीड़ में नजर आ रहे हैं।

ये पढ़ें: वैशाख मास में करें इन नियमों का पालन, नहीं होंगे गरीब, मिलेगा मोक्ष…

7500 से ज्यादा हुए मामले

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले शुक्रवार को 7,500 से ज्यादा हो गए। इससे अब तक 250 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं, मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लॉकडाउन समीक्षा बैठक से एक दिन पहले ही पंजाब ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा लिया है। ऐसा करने वाला वह दूसरा राज्य है।

ये भी पढ़ें: Live: कोरोना से भारत में 227 मौत, लॉकडाउन पर बड़ा फैसला आ सकता है आज

लॉकडाउन में नहीं मिला काम, रिक्शा चालक दे दी जान, SDM ने मांगी रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

वधावन बंधुओं को लॉकडाउन का उल्लंघन करना पड़ा भारी, ED ने की लग्जरी कारें सीज

Ashiki

Ashiki

Next Story