×

BJP के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मौत की खबर से पार्टी में शोक की लहर

जुल्फिकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 5:41 AM GMT
BJP के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मौत की खबर से पार्टी में शोक की लहर
X
बीते दिनों गजनी प्रांत में भी इसी तरह का बम विस्फोट हुआ था। जिसमें 11 बच्चों की मौत हो गई थी जबकि 20 लोग घायल हो गए थे।  यहा एक रिक्शा में बम को छिपाकर रखा गया था।

नई दिल्ली: इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। यहां नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया।

ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए जुल्फिकार की हत्या कर दी। ये हादसा सुबह में उस वक्त हुआ जब वे नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे।

मस्जिद के बाहर जुल्फिकार को बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। उस वक्त जुल्फिकार का बेटा भी उनके साथ में था।बदमाशों ने जुल्फिकार बेटे के उपर चाकू से कई बार हमला किया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

उसे दिल्ली पुलिस ने स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस अब इस घटना की जांच में जुट गई है।

Zulfikar BJP के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मौत की खबर से पार्टी में शोक की लहर(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…LOC पर खतरनाक चीज: आसमान पर खूनी साजिश, सेना हाई अलर्ट पर

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

जुल्फिकार के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अब परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें…बेटी का ऐसा बदला: पिता को देख कांप उठा बलात्कारी, दी ऐसी खौफनाक सजा

बैग के अंदर टुकड़ों में मिली लाश की हुई शिनाख्त

उधर दिल्ली के अशोक विहार में बैग के अंदर टुकड़ों में मिली लाश की शिनाख्त हो गई है। पीड़ित की बांह पर बने दो टैटू की वजह से उसकी पहचान सम्भव हो पाई। पुलिस ने नरेश नाम के एक शख्स को गुड़गांव से अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है।

पुलिस को पूछताछ में उसने बताया है कि मृतक संदीप उसका फ्रेंड था। नरेश एक संदेह करने वाला शख्स है। उसे लगता था कि उसकी बीवी से उसके दोस्त का अफेयर चल रहा है। इस वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

लोगों को हत्या के बारें में उस वक्त पता चला जब सेक्टर 81 में रहने वाले साहिब कालरा को उनके एक कर्मचारी ने बताया कि एक कंस्ट्रक्शन साइट पर पड़े दो प्लाास्टिक बैग्स से बहुत दुर्गन्ध आ रही है।

कालरा ने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो लाश मिली जिसकी गर्दन और कंधे पर चोट के निशान थे। अगले दिन केस दर्ज किया गया। उसके बाद से पुलिस जांच में जुट गई।

Pistol फायरिंग (फोटो: सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…फिर लॉकडाउन की तैयारी: सरकार करेगी बड़ा ऐलान, जल्द लिया जायेगा फैसला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story