×

LOC पर खतरनाक चीज: आसमान पर खूनी साजिश, सेना हाई अलर्ट पर

लाइन ऑफ कंट्रोल(LoC) के पास आसमान में एक संदिग्घ उड़ने वाली अजीब सी चीज दिखी है। इसे लेकर भारतीय सुरक्षा बल सतर्क हो गए हैं। लेकिन ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि ये उड़ने वाली वस्तु ड्रोन है या कोई और चीज।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 7:10 AM GMT
LOC पर खतरनाक चीज: आसमान पर खूनी साजिश, सेना हाई अलर्ट पर
X
जम्मू-कश्मीर के नजदीक क्षेत्रों में तनातनी अभी भी बनी हुई है। लाइन ऑफ कंट्रोल(LoC) के पास आसमान में एक संदिग्घ उड़ने वाली अजीब सी चीज दिखी है।

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के नजदीक क्षेत्रों में तनातनी अभी भी बनी हुई है। लाइन ऑफ कंट्रोल(LoC) के पास आसमान में एक संदिग्घ उड़ने वाली अजीब सी चीज दिखी है। इसे लेकर भारतीय सुरक्षा बल सतर्क हो गए हैं। लेकिन ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि ये उड़ने वाली वस्तु ड्रोन है या कोई और चीज। फिलहाल इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें... सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश

उड़ने वाली चीज

ऐसे में घाटी के पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पास एक उड़ने वाली चीज देखी गई है। जिसे देखकर ये माना जा रहा है कि यह ड्रोन हो सकता है। लेकिन अभी तक ये पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह ड्रोन है या कोई अन्य उड़ने वाली वस्तु है।

बताया जा रहा कि ये उड़ने वाली चीज ऐसे समय देखी गई है जब एलओसी(LOC) में लगभग हर रोज गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से रोज आतंकी घुसपैठ की कोशिश देखने को मिल रही है। जिसे भारतीय सुरक्षाबलों के जवान नाकाम करते आ रहे हैं।

army kashmir फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...सेना प्रमुख का अल्टीमेटमः घुसपैठ की कोशिश की तो देंगे निपटा, पीछे नहीं लौट पाओगे

पाकिस्तान की ताबड़तोड़ गोलीबारी

इससे पहले पाकिस्तान ने शनिवार को भी गोलाबारी की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें सेना का जवान शहीद हो गया था। तभी पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में शनिवार शाम एक बार फिर लाइन ऑफ कंट्रोेल(एलओसी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। जिसके चलते सुबह पाकिस्तान की ताबड़तोड़ गोलीबारी में देश की सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

ऐसे में रक्षा मंत्रालय के मुताबिक, शनिवार की शाम 6 बजे पाकिस्तान ने फिर से राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे। जिसमें पाटिल संग्राम शिवाजी नाम के एक सेना के हवलदार शनिवार की सुबह इसी क्षेत्र में पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें...सेना में अहीर रेजिमेंट: यूजर्स ने की ये डिमांड, ट्रेंड हुआ #अहीर_रेजिमेंट_हक़_है_हमारा

Newstrack

Newstrack

Next Story