BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल के पिता का निधन, पूरे गांव में शोक

रामराज शुक्ल बेहद धार्मिक व्यक्ति थे और समाज के बुद्विजीवी वर्ग में उनको काफी सम्मान से देखा जाता था। वह सामाजिक कार्यो में बेहद दिलचस्पी रखते थें और हर गरीब और जरूरतमंद की मदद किया करते थे

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल के पिता रामराज शुक्ल का आज निधन हो गया। वह 80 वर्ष के थे और सुल्तानपुर जिले की लंभुआ विधानसभा के अंतर्गत चांदा क्षेत्र के निवासी थे।

लंबे समय से बीमार, मुंबई में चल रहा था इलाज

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के बनभोकर गांव निवासी और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल के पिता रामराज शुक्ल का मुंबई के कादिवली में धन्वतंरी हॉस्पिटल में काफी दिनों से इलाज चल रहा था। लेकिन काफी कोशिशाें के बाद भी डाक्टरों की टीम उन्हे बचा नहीं सकी। आज दोपहर बाद अचानक उन्हे सांस लेने में दिक्कत हुई। इसके बाद हृदयगति रुकने से उनका निधन हो गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी।

जरूरतमदों की मदद के लिए हमेशा रहते थे तैयार

स्व रामराज शुक्ल बेहद धार्मिक व्यक्ति थे और समाज के बुद्विजीवी वर्ग में उनको काफी सम्मान से देखा जाता था। वह सामाजिक कार्यो में बेहद दिलचस्पी रखते थें और हर गरीब और जरूरतमंद की मदद किया करते थे। वह गांव की गरीब कन्याओं के विवाह में भी काफी मदद किया करते थें।

ये भी पढ़ेंः कोरोना ने यहां फिर से दी दस्तक, मुक्त घोषित था यूपी का ये जिला

पुत्र प्रेम शुक्ल भाजपा प्रवक्ता के साथ ही जाने-माने पत्रकार

अपने पीछे स्व रामराज शुक्ल दो पुत्र विद्याशंकर शुक्ल और प्रेम शुक्ल और एक बेटी सीतासती का भरा पूरा परिवार छोड़ गए है। बता दें कि प्रेम शुक्ला देश के जाने माने पत्रकार हैं। वह मुंबई से प्रकाशित दोपहर का सामना अखबार में बतौर संवाददाता एवं मुख्य संवाददाता व ब्यूरो प्रमुख पद पर लेखनी को मजबूत करते हुए सामना में कार्यकारी संपादक पद का दायित्व संभाला।

ये भी पढ़ेंः घाटों पर लगा अस्थि कलश का अम्बार, वीडियो कॉल पर हो रहे शवों के अंतिम दर्शन

शिवसेना के भी रहे स्टार प्रचारक

इसके बाद शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने अपनी पार्टी का पक्ष रखने के लिए प्रवक्ता व स्टार प्रचारक की भी जिम्मेदारी सौंपी। 2015 से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा में शामिल करके इन्हे राष्ट्रीय प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी। टीवी डिबेट का वह जाना माना नाम हैं। प्रेम शुक्ला के पिता के निधन से पत्रकारिता जगत मं भी शोक की लहर दौड गयी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।