×

PM की बात नहीं मान रहे BJP विधायक, फिर उड़ाई लाॅकडाउन की धज्जियां, किया ऐसा

हरियाणा में बीजेपी विधायक विनोद भयाना कंटेनमेंट जोन में घुस गए। वो यहां दो गाड़ियों के काफिले के साथ निकलें।पता ही होगा कि कंटेनमेंट जोन के लिए कितने सख्त नियम हैं, लेकिन बीजेपी विधायक ने सारे नियमों की धज्जियां उडा दीं।

suman
Published on: 26 May 2020 4:45 AM GMT
PM की बात नहीं मान रहे BJP विधायक, फिर उड़ाई लाॅकडाउन की धज्जियां, किया ऐसा
X

हिसार: हरियाणा में बीजेपी विधायक विनोद भयाना कंटेनमेंट जोन में घुस गए। वो यहां दो गाड़ियों के काफिले के साथ निकलें।पता ही होगा कि कंटेनमेंट जोन के लिए कितने सख्त नियम हैं, लेकिन बीजेपी विधायक ने सारे नियमों की धज्जियां उडा दीं।

यह पढ़ें..कोरोना संकट: कई देशों में भड़का लोगों का गुस्सा, ट्रंप से मांगा इस सवाल का जवाब

बीजेपी विधायक न सिर्फ कंटेनमेंट जोन में गए बल्कि वो लोगों के बीच भी पहुंच गए। ये तीसरी बार है जब बीजेपी विधायक ने लॉकडाउन का नियम तोड़ा। हिसार के हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना बार-बार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है। सोमवार को तीसरी बार नेता जी लॉकडाउन के नियमों को चकनाचूर करते हुए कंटेनमेंट जोन में समर्थकों सहित जा घुसे। इसके बाद क्या था कंटेनमेंट जोन के लोगों की भीड़ घरों से निकली और विधायक के समक्ष समस्याएं रखने लगे। ऐसे में उपमंडल के सबसे बड़े अधिकारी एसडीएम भी विधायक के साथ मौजूद थे।

विधायक जी की गाड़ी को देखकर नाके पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने भी बैरिकेड्स खोलकर सलाम करते हुए एंट्री दे दी। शायद, विधायक विनोद भयाना ने कंटेनमेंट जोन के नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ऐसे नियमों को तोड़कर वह स्वयं की और अन्य लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रहे हैं।

यह पढ़ें..30 घंटे का रास्ता और 4 दिन से घूम रही ट्रेन, गर्मी में प्रवासी मजदूरों का बुरा हाल

बता दें कि कंटेनमेंट जोन के लोग मांग कर रहे हैं कि उनका जोन छोटा किया जाए। विधायक विनोद भयाना, ने कहा कि वह लोगों की इसी समस्या को जानने पहुंचे थे।लेकिन विधायक ये भूल गए कि कंटेनमेंट जो बेहद संवेदनशील क्षेत्र होता है और यहां बिना पीपीई कीट के जाना तो बैन है ही साथ ही गाड़ियों को अंदर नहीं ले जाया जा सकता। विधायक विनोद भयाना सब नियम कायदे भूल गए और कंटेनमेंट जोन के अंदर चले गए। जबकि नियमानुसार कंटेनमेंट जोन के अंदर कोई व्यक्ति प्रवेश नहीं कर सकता। केवल मेडिकल सर्विस से जुड़े लोग पीपीई किट पहनकर कंटेनमेंट जोन में जा सकते हैं। इस तर विधायक राजनीति उद्देश्य से नियमों को तोड़ रहे हैं।

suman

suman

Next Story