×

ये BJP सांसद बने कोरोना योद्धा, डॉक्टर बन ऐसे कर रहे मरीजों का इलाज

कोरोना वायरस ने देशभर में कोहराम मचा रखा है। इसके प्रसार को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की भी घोषणा की गई है। देश को कोरोना से बचाने के लिए...

Ashiki
Published on: 17 April 2020 1:56 PM GMT
ये BJP सांसद बने कोरोना योद्धा, डॉक्टर बन ऐसे कर रहे मरीजों का इलाज
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने देशभर में कोहराम मचा रखा है। इसके प्रसार को रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की भी घोषणा की गई है। देश को कोरोना से बचाने के लिए डॉक्टर्स अपने जान की परवाह किये बिना दिन रात कोरोना मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। इसी बीच देश को एक और कोरोना योद्धा मिल गया है।

ये हैं राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़लाल मीणा, जिन्होंने अब कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने की ठान ली है।

ये भी पढ़ें: समय की जरूरत: गंभीर बीमारियों के इलाज में रामबाण साबित हो रहा, ई-पास

BJP सांसद ने थामा स्टेथोस्कोप

इस दौरान इनका नया अवतार देखने को मिल रहा है। ये फैसला इन्होने कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए लिया है। दरअसल, डॉ. किरोड़ीलाल लाल मीणा ने राजनीति से पहले सरकारी सेवा में भी 2 वर्ष काम किया है। राजनीति में आने के बाद भी 1980 काफी समय तक महवा- मण्डावर रोड पर जनता हॉस्पिटल के नाम से गरीबों की फ्री में सेवा करते थे।

इस बात जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दिया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ''जनता की सेवा के लिए बीकानेर से MBBS की, लेकिन किस्मत ने राजनीति के जरिये सेवा का मौका दिया। इस दौरान गरीब को गणेश मानकर दायित्व निभाया मगर कोरोना महामारी ने डॉक्टर होने का फर्ज याद दिला दिया। आज अपने गांव की PHC पर मरीजों को देखा।''

ये भी पढ़ें: बहुत सस्ता सोना-चाँदी: तेजी से गिरे दाम, फटाफट चेक करें रेट



बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता ही जा रहा है। शुक्रवार सुबह 9 बजे तक राज्य में कुल कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1169 पहुंच गई है। साथ ही, शुक्रवार सुबह तक राजस्थान से कुल 38 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें:बाप रे, क्वारंटाइन सेंटर में इतना जोरदार हंगामा, अस्पताल प्रशासन के फूले- हाथ पांव

मौलाना साद ने फोड़ा एक और आडियो बम, पुलिस ने 4 करीबियों को धर दबोचा

Ashiki

Ashiki

Next Story