×

यूपी का ये बीजेपी विधायक कश्मीर में खरीदेगा जमीन, धारा 370 पर कही ये बात

जहां पूरे देश मे जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने को लेकर खुशी का माहौल है। गोरखपुर के लोगों ने आपस में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया है। साथ ही लोगों ने सड़क पर पटाखे भी जलाए है।

Aditya Mishra
Published on: 5 Aug 2019 1:50 PM GMT
यूपी का ये बीजेपी विधायक कश्मीर में खरीदेगा जमीन, धारा 370 पर कही ये बात
X
बीजेपी विधायक राधा मोहन अग्रवाल

गोरखपुर: जहां पूरे देश मे जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने को लेकर खुशी का माहौल है। गोरखपुर के लोगों ने आपस में एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया है। साथ ही लोगों ने सड़क पर पटाखे भी जलाए है।

यहां के लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई कि धारा 370 हटाने के बाद जम्मू कश्मीर में लोग जमीन खरीद सकते है तो लोगों की खुशी में इजाफा हो गया।

ये भी पढ़ें...भूल कर भी न करें अप्राकृतिक सेक्स, बिशप के इस खुलासे से चौंक जाएंगे

बीजेपी विधायक ने जमीन के लिए दोस्त को लगाया फोन

लोग अपने करीबियों को फोन कर कश्मीर में खाली जमीन तलाशने के लिए कहने लगे। इसी कड़ी में गोरखपुर के नगर विधायक राधामोहन दास अग्रवाल भी जमीन खरीदने के लिए आगे आये है।

उन्होंने कश्मीर में रहने वाले अपने मित्र डॉ यासिर शाह से बात कर श्रीनगर या उसके आसपास जमीन खरीदने के लिए कह दिया है।

वहीं धारा 370 हटने पर राधा मोहन दास अग्रवाल ने केन्द्र की मोदी सरकार और गृहमंत्री को धन्यवाद दिया है। नगर विधायक ने आज के दिन को ऐतिहासिक बताते हुए कहा है कि यह कश्मीर और कश्मीर के नागरिकों की आजादी का दिन है।

ये भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर में 370 हटने से पाकिस्तानी मीडिया में मची खलबली, कही ये बात

साथ ही विधायक ने कहा है कि आज देश की दूसरी स्वतंत्रता दिन है। साथ ही विधायक ने कहां है कि 1947 की आजादी के बाद भी राजनेताओं के नकारेपन की वजह से कश्मीर के नागरिक दो नंबर के नागरिक हो गए थे।

लेकिन केंद्र की मोदी सरकार ने जिस तरह से जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए है इससे देश में खुशी की लहर है। मोदी-अमित शाह का यह कदम देश के उन हजारों सैनिकों तथा कश्मीरी राष्ट्रभक्त नागरिकों को श्रद्धांजलि है।

जिन्होंने कश्मीर को भारत में बनाये रखने के लिए अपने बलिदान दिये। वहीं नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने बातों बातों में कहा कि वह अपने मित्र डॉक्टर यासिर शाह से बात कर श्रीनगर या उसके आसपास जमीन खरीदने के लिए कह दिया है।

ये भी पढ़ें...रायबरेली: जर्जर मकान गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत, इलाके में पसरा मातम

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story