×

BJP नेता के बिगड़े बोल- 'हम नहीं चाहते सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हत्या हो'

पश्चिम बंगाल की सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने दिसंबर में कहा था कि अगर भाजपा विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी का मर्डर करा सकती है। जिसके बाद से ही बंगाल में सियासत गरमाई हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 4 Jan 2021 5:12 AM GMT
BJP नेता के बिगड़े बोल- हम नहीं चाहते सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हत्या हो
X
पश्चिम बंगाल में आए दिन बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें आती रहती हैं। जिसमें दोनों पक्षों के कई कार्यकर्ताओं की जान जा चुकी है।

मिदनापुर: बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अपनी तैयारिया शुरू कर दी हैं। जगह-जगह रैलियां और सभाएं की जा रही है।

सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले बोल रहे हैं और कमियां गिनाने का काम कर रहे हैं। इस बीच व्यक्तिगत हमले भी किये जा रहे हैं।

बंगाल के बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

Arjun Singh BJP नेता के बिगड़े बोल- 'हम नहीं चाहते सहानुभूति के लिए ममता बनर्जी की हत्या हो'(फोटो:सोशल मीडिया)

वैक्सीन की परमिशन पर बोले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह-‘हमें अपने वैज्ञानिकों पर गर्व’

बीजेपी सांसद ने कही ये बात

सिंह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी हत्या किए जाने से आशंकित हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री को पत्र लिखना होगा और केंद्रीय एजेंसी सुरक्षा कवर प्राप्त करना होगा।

हम नहीं चाहते कि उनके भतीजे की बंगाल के लोगों से सहानुभूति पाने के लिए उनकी हत्या हो। इधर, भाजपा सांसद के इस बयान पर टीएमसी ने नाराजगी जाहिर की है।

ममता बनर्जी की इस तस्वीर पर BJP के बड़े नेता ने किया ऐसा कमेंट, भड़क उठी TMC

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने दिसंबर में कहा था कि अगर भाजपा विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी का मर्डर करा सकती है।

जिसके बाद से ही बंगाल में सियासत गरमाई हुई है। उस वक्त बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी सुब्रत मुखर्जी के इस बयान पर कड़ा एतराज जताते हुए पलटवार किया था और कहा था कि प्रदेश सरकार को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए सहानुभूति बटोरने के लिए कुछ भी ऊल -जलूल बातें कर रहे हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आए दिन बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें आती रहती हैं। जिसमें दोनों पक्षों के कई कार्यकर्ताओं की जान जा चुकी है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने CM ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला, कही ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story