×

बीजेपी सांसद बोले: बिचौलिए और नकली किसान कर रहे हैं आंदोलन, बंद हो नाटक

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2021 4:47 AM GMT
बीजेपी सांसद बोले: बिचौलिए और नकली किसान कर रहे हैं आंदोलन, बंद हो नाटक
X
सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को किसान आंदोलन से संबंधित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए नाराजगी जाहिर की थी और सरकार को फटकार लगाई थी।

नई दिल्ली: किसान आंदोलन का आज 48वां दिन है। सुप्रीम कोर्ट किसान आन्दोलन को लेकर दायर याचिकाओं पर आज अपना निर्णय सुना सकता है।

नेताओं पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार का अभी तक कोई असर पड़ता दिख नहीं रहा है। किसान आन्दोलन को लेकर सियासी बयानबाजी का सिलसिला अभी भी जारी है। इसी कड़ी में अगला नाम कर्नाटक के कोलार से बीजेपी सांसद एस मुनीस्वामी का भी जुड़ गया है।

एस मुनीस्वामी ने कहा कि दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे किसानों को पैसा दिया जा रहा है और उन्हें आंदोलन स्थलों पर लाया गया है। वे बिचौलिए और नकली किसान हैं।

Food बीजेपी सांसद बोले: बिचौलिए और नकली किसान कर रहे हैं आंदोलन, बंद हो नाटक(फोटो: सोशल मीडिया)

अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में विधानसभा अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

किसान पिज्जा, बर्गर और केएफसी से खाना खा रहे हैं: एस मुनीस्वामी

बीजेपी सांसद यहीं पर नहीं रुके बल्कि इसके आगे अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि किसान पिज्जा, बर्गर और केएफसी से खाना खा रहे हैं और वहां जिम बनाया गया है। यह नाटक बंद होना चाहिए।

यहां बता दें कि एस मुनीस्वामी बीजेपी के कोई पहले ऐसे नेता नहीं हैं, जिन्होंने किसान आन्दोलन विवादित बयान दिया हो। बल्कि इससे पहले भी कई बीजेपी नेता इस तरह की भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।

farmer protest बीजेपी सांसद बोले: बिचौलिए और नकली किसान कर रहे हैं आंदोलन, बंद हो नाटक(फोटो: सोशल मीडिया)

बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ी जुबानी जंग, ममता ने कहा BJP बन गई कबाड़ पार्टी

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के रवैये पर जताई थी नाराजगी

गौरतलब है कि इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को किसान आंदोलन से संबंधित याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए नाराजगी जाहिर की थी और सरकार को फटकार लगाई थी।

सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा था कि किसान और सरकार के बीच क्या बातचीत हो रही है इसका पता हमें नहीं है। जो बातें सामने आई हैं उससे तो यही लगता है कि नया कृषि कानून जनहित में नहीं है।

इस कानून को अच्छा बताने वाली एक भी याचिका दायर नहीं हुई है। हमें ये समझ में नहीं आ रहा है कि आप लोग समाधान का हिस्सा हैं या समस्या का।

सुप्रीम कोर्ट ने साफ-साफ कहा था कि वह केंद्र सरकार के रवैये से खुश नहीं है। कोर्ट ने केंद्र से सवाल किया था कि वे नए कृषि कानून पर स्टे लगाएंगे या कोर्ट खुद ये निर्णय लेगा।

असम में बोले नड्डा-बोडो संकट 50 दशकों से लटका हुआ था, मोदी सरकार ने हल किया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story