×

बर्द्धमान में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, जेपी नड्डा ने किया रोड शो

बीजेपी पूरे जनवरी महीने को कृषक सुरक्षा के रूप में मनाने जा रही है। भाजपा का लक्ष्य बंगाल के 23 जिलों के 48 हजार गांवों में पहुंचना है। इसके जरिए बीजेपी सीधे 74 लाख किसानों से जुड़ेगी।

Aditya Mishra
Published on: 9 Jan 2021 8:08 AM GMT
बर्द्धमान में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन, जेपी नड्डा ने किया रोड शो
X
जेपी नड्डा आज दोपहर में दो बजे बामा खेपा की मूर्ति का माल्यार्पण करेंगे। शाम को चार बजे झारग्राम में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए आएंगे।

मिदनापुर:भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज पश्चिम बंगाल में एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की। इसके बाद एक किसान के घर पर जाकर खाना खाया।

पिछली बार जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के बाद इस बार उनके दौरे को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। जेपी नड्डा ने बर्द्धमान के कटवा में रोड शो किया। सुरक्षा के लिहाज से यहां सीआरपीएफ की एक कंपनी तैनात की गई थी।

बता दें कि एक मुट्ठी चावल अभियान के तहत बीजेपी के पदाधिकारी करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर मुलाकात करेंगे। विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी राज्य में ऐसी 40,000 सभाएं करने जा रही है।

Jp Nadda बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किसान के घर खाया खाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Live Updates

5:50 PM: बीजेपी अध्यक्ष ने किया रोड शो



2:14 PM : अब पछताए होत क्या...जब चिडिया चुग गई खेत- नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों का बजट 6 गुना बढ़ा दिया है। इसी के साथ स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को पीएम मोदी ने लागू किया।

नड्डा ने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं। लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिडिया चुग गई खेत।

जेपी नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिडिया चुग गई खेत। बंगाल के लोगों ने तय कर चुका है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है।

Jp Nadda जेपी नड्डा (फोटो: सोशल मीडिया)

2:08 PM मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे, किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे-नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे।

2:04 PM: तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया-ममता

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है, लेकिन नाम बदलने से ममता दीदी क्या क्या बदलेगी, नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसे हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी। लेकिन ममता बनर्जी ने तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया। नड्डा ने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है।

जनता का जोश नतीजा बता रहा है-नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्दवान से ममता बनर्जी सरकार पर हमला किया है। एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए नड्डा ने कहा कि आपने हमारे स्वागत के लिए जो जोश दिखाया है इसके साथ आपने तय कर दिया है कि ममता सरकार को दरवाजा दिखाने का फैसला आपने तय कर लिया है।

बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार में सरकार बनाने जा रही है। नड्डा ने कहा कि आपकी खुशी विश्वास बताती है कि पब्लिक हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है।

1:27 PM:राधा गोविंद मंदिर में बीजेपी अध्यक्ष ने की पूजा अर्चना

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्दमान के राधा गोविंद मंदिर में पूजा अर्चना की है। राधा गोविंद मंदिर 400 साल से ज्यादा पुराना है।

दिल्ली पहुंचे बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़, गृह मंत्री शाह से करेंगे मुलाकात

यहां जानें पूरा कार्यक्रम

जेपी नड्डा पूर्व बर्धमान जिले के कटवा जाएंगे,जहां राधा-गोविद मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। रोड शो करेंगे।

कटवा के जगदानंदपुर गांव में वे भाजपा की कृषक सुरक्षा सभा को संबोधित करेंगे। जगदानंदपुर गांव से ही भाजपा के एक मुट्ठी चावल संग्रह अभियान की शुरुआत करेंगे।

किसानों के घर जाकर चावल मांगेंगे। एक ग्रामीण के घर वह दोपहर का भोजन करेंगे। बर्धमान शहर पहुंचेंगे, जहां सर्वमंगला मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। रोड शो करेंगे।

JP Nadda BJP भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो:सोशल मीडिया)

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का मिशन बंगाल आज, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

23 जिलों के 48 हजार गांवों में लोगों तक ऐसी पहुंचेगी बीजेपी

जेपी नड्डा किसानों के घर का दौरा करेंगे और एक मुट्ठी चावल को कलेक्ट करेंगे। बीजेपी अध्यक्ष के द्वारा इस अभियान की शुरुआत के बाद राज्य में बीजेपी कार्यकर्ता इसे आगे बढ़ाएंगे।

बीजेपी पूरे जनवरी महीने को कृषक सुरक्षा के रूप में मनाने जा रही है। भाजपा का लक्ष्य बंगाल के 23 जिलों के 48 हजार गांवों में पहुंचना है। इसके जरिए बीजेपी सीधे 74 लाख किसानों से जुड़ेगी। इस अभियान की शुरुआत बर्धमान से हो रही है, जिसे राज्य का चावल का कटोरा कहा जाता है।

बीजेपी की ओर से किसानों तक पहुंचने के लिए कृषक सुरक्षा ग्राम सभा का गठन किया गया है। दरअसल, कृषि कानून और किसान आंदोलन के मोर्चे पर टीएमसी की ओर से लगातार मोदी सरकार को किसान विरोधी करार दिया जा रहा है। यही कारण है कि अब बीजेपी ने बंगाल में ‘एक मुट्ठी चावल’ का कैंपेन लॉन्च करने का फैसला लिया है।

Rice भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (फोटो:सोशल मीडिया)

छत्तीसगढ़: आज से नक्सलियों के गढ़ में CM बघेल, जमीनी हकीकत का लेंगे जायजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story