×

Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भाजपा का तीखा हमला, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- दिल्ली शराब घोटाले से आप की कलई खुली

Delhi Liquor Scam Case: इस प्रकरण के जरिए भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी लिप्त है।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 7:40 AM GMT
Delhi Liquor Scam Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भाजपा का तीखा हमला, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- दिल्ली शराब घोटाले से आप की कलई खुली
X

Sanjay Singh  and Sudhanshu Trivedi  (photo: social media )

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के शराब घोटाले में आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखा हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि इस प्रकरण से आम आदमी पार्टी के कट्टर ईमानदार पार्टी होने के दावे की सच्चाई उजागर हो गई है। आप का कट्टर ईमानदारी का दावा पूरी तरह फुस्स हो गया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि पहले आम आदमी पार्टी के दो वरिष्ठ मंत्री जेल गए और अब उनके संसदीय दल के नेता को भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। अब आप के एक और बड़े चेहरे संजय सिंह ईडी की रिमांड पर है। इस प्रकरण के जरिए इस पार्टी की कलई सबके सामने खुल चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी लिप्त है।

Sanjay Singh Case Live: संजय सिंह के करीबी सर्वेश मिश्रा ED दफ्तर पहुंचे, सांसद के सामने बैठाकर होगी पूछताछ

आप सांसद संजय सिंह 10 अक्टूबर तक रिमांड पर

दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में ईडी ने पहले आप सांसद संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की थी और फिर लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। अब दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप सांसद को 10 अक्टूबर तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है। अब ईडी ने संजय सिंह के तीन सहयोगियों सर्वेश मिश्रा, कंवरवीर सिंह और विवेक त्यागी को पूछताछ के लिए तलब किया है। इस मुद्दे को लेकर भाजपा ने पहले ही आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अब पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इस मुद्दे को लेकर आप के खिलाफ तीखा हमला बोला है।

कोर्ट की टिप्पणी आप नेताओं को जवाब

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अभी तक आप की ओर से ईमानदार पार्टी होने का हमेशा दावा किया जाता रहा है मगर भ्रष्टाचार के मामले में आप के तीन बड़े नेताओं की गिरफ्तारी से पार्टी का यह दावा पूरी तरह फुस्स साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि आप की ओर से आरोप लगाया जा रहा है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी निराधार मामले में हुई है मगर आप नेताओं को कोर्ट ने अपनी टिप्पणी के जरिए जवाब दे दिया है।

राउज एवेन्यू कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में स्पष्ट रूप से कहा है कि अदालत के सामने रखी गई सामग्री से कतई यह नहीं लगता कि यह मामला कहीं से भी अनुचित है। कोर्ट की इस टिप्पणी से साफ हो गया है कि आप नेताओं के आरोपों में किसी भी प्रकार का कोई दम नहीं है।

Sanjay Singh Arrested: राउज एवेन्यू कोर्ट ने AAP सांसद संजय को भेजा 5 दिन की ईडी रिमांड पर

शराब घोटाले में पूरी पार्टी लिप्त

भाजपा नेता ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में आप नेताओं की संलिप्तता पूरी तरह उजागर हो गई है और आप का चरित्र पूरी तरह तार-तार हो रहा है। पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री सत्येंद्र जैन भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए और उन्हें आज तक कोर्ट से नियमित जमानत नहीं मिल सकी। उसके बाद तत्कालीन डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तारी हुई। फरवरी में गिरफ्तारी के बाद उन्हें भी आज तक जमानत नहीं मिल सकी है।

अब दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई है और कोर्ट ने उन्हें ईडी की रिमांड पर सौंप दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के शराब घोटाले में पूरी आम आदमी पार्टी लिप्त है।

भाजपा सांसद ने कहा कि आप नेताओं की ओर से राजनीति में नए प्रयोग की बात की जाती है मगर मैं उन्हें स्पष्ट तौर पर बताना चाहता हूं कि यह प्रयोगात्मक राजनीति का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि आज भारत पूरी दुनिया में नई ताकत के साथ उभरकर सामने आया है मगर कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story