×

मुंबई बदनाम युद्ध: संजय राउत ने BJP पर बोला हमला, कहा इनका समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण

संजय राउत ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि BJP मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ (POK) से करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन कर रही है।

Newstrack
Published on: 13 Sep 2020 11:17 AM GMT
मुंबई बदनाम युद्ध: संजय राउत ने BJP पर बोला हमला, कहा इनका समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण
X
संजय राउत ने BJP पर बोला हमला, कहा इनका समर्थन दुर्भाग्यपूर्ण

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रानौत और शिवसेना के बीच शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन इस मुद्दे पर बयानबाजी जारी है। आज इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

संजय राउत ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि BJP मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ (POK) से करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन कर रही है। संजय राउत ने आगे कहा कि यह बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: iPhone 12: लॉन्चिंग से पहले ही फीचर्स लीक, जानें क्या होंगी खासियतें

पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में लिखे आलेख में BJP को निशाने पर लिया

बता दें कि शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित अपने साप्ताहिक लेख ‘रोखठोक’ में संजय राउत ने यह भी दावा किया मुंबई के महत्व को कम करने का प्रयास पद्धतिबद्ध तरीके से चल रहा है और शहर को सतत बदनाम करना इसी साजिश का हिस्सा है। संजय राउत ने इस स्तंभ में कहा कि यह कठिन वक्त है, जब महाराष्ट्र में सभी मराठी लोगों को एकजुट हो जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: KBC 12: करमवीर स्पेशल एपिसोड, बिग-बी ने शेयर की तस्वीर

बिहार चुनाव जीतना चाहती है भाजपा

संजय राउत ने कहा कि कंगना रनौत को समर्थन देकर और सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने रुख के जरिए भाजपा राजपूत और क्षत्रिय जैसी अगड़ी जातियों का वोट हासिल कर बिहार चुनाव जीतना चाहती है। आगे राउत ने कहा कि जिस तरह से राज्य का अपमान किया गया, उससे महाराष्ट्र (BJP) का एक भी नेता दुखी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: हादसे से दहला वड़ोदरा: अस्पताल में दोबारा लगी आग, एक सप्ताह में दूसरी घटना

इसके अलावा संजय राउत ने कहा कि अगर एक अभिनेत्री मुख्यमंत्री को अपमानित करती है और क्या राज्य के लोगों को अपनी प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए? उन्होंने सवाल किया कि यह किस तरह की एकतरफा स्वतंत्रता है?’ राउत ने कहा कि जब शहर में उनका अवैध निर्माण जिसे वह पाकिस्तान कहती हैं, ध्वस्त किया जाता है, तो वह ध्वस्त ढांचे को राम मंदिर कहती हैं। जब अवैध निर्माण पर सर्जिकल स्ट्राइक हो रहा तो आप मर्माहत हो रहे हैं। यह किस प्रकार का खेल है?

ये भी पढ़ें: नहीं रहा मनरेगा का जनकः क्रेडिट मिला मनमोहन को, लाए थे रघुवंश बाबू

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story