×

KBC 12: करमवीर स्पेशल एपिसोड, बिग-बी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना के प्रकोप से बहार आ चुके हैं, जिक्से बाद से ही उन्होंने KBC की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। फैन्स के मिले प्यार और सपोर्ट से वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Monika
Published on: 13 Sep 2020 10:31 AM GMT
KBC 12: करमवीर स्पेशल एपिसोड, बिग-बी ने शेयर की तस्वीर
X
big b-kbc special episode (social media )

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना के प्रकोप से बहार आ चुके हैं, जिक्से बाद से ही उन्होंने KBC की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। फैन्स के मिले प्यार और सपोर्ट से वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं। आपको ता दें, बिग बी ने KBC 12 हाल ही में करमवीर स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग की। करमवीर प्रकरण एक संगठन है, जिसने एक या दूसरे तरीके से समाज या मानवता की भलाई के लिए अथक प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत पर साजिशः सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, एक्टर की हुई हत्या

KBC 12 का आगाज़

बिग बी ने खुद इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने इस विशेष एपिसोड की शूटिंग का अनुभव व्यक्त किया। अमिताभ बच्चन ने इस संस्था द्वारा उनके लाभ और देखभाल के लिए किए गए “निस्वार्थ कार्य” की प्रशंसा की।उन्होंने आगे लिखा, "वे कैसे बाहर कदम रखते हैं .. उनके लिए अपने हाथों और प्रयासों का विस्तार करें जो उनके पास नहीं हैं ... वे अपने दिमाग का निर्माण कहाँ और कैसे करते हैं?" "

ये भी पढ़ें: रघुवंश प्रसादः किसे पता था इस्तीफा देकर कहां जा रहे हैं, कहां चले गए

डिजिटल प्रक्रिया देनी होगी

77 वर्षीय बिग बी ने अंत में उन्होंने लिखा "उनके लिए मेरा प्यार, जिन्होंने दूसरे के भले के लिए खुद को सोचा और दिया है।" कौन बनेगा करोड़पति 12 अक्टूबर को लॉन्च होने की संभावना है। इस सीज़न के लिए ऑडिशन प्रक्रिया डिजिटल रूप से की गई थी। और हर साल की तरह इस साल भी निर्माताओं के अनुसार, भागीदारी रिकॉर्ड-तोड़ रही है।

ये भी पढ़ें: सैंडलवुड ड्रग केस: एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खाड़, जांच में हुआ खुलासा

नई कार पर हुए थे ट्रोल

आपको बता दें, हाल ही में बिग बी ने घर में आए नए सदस्य के बारे में लोगों को जानकारी दी। सोशल मीडिया के ज़रियों उन्होंने लोगों को बताया कि उनके घर एक और नई कार आई हैं। नई लग्जरी मर्सिडीज एस-क्लास कार । जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इस नई कार से बिग बी बेहद खुश नज़र आ रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम लेकर उन्हें सलाह दे डाली। और जमकर ट्रोल किया गया।

ये भी पढ़ें: यूपी की बिटिया का कमाल: जिद्दी बेटी ने सपनों के लिए छोड़ा घर, ऐसे बनी अफसर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story