×

MP में नहीं होगा शिवराज मंत्रिमंडल का गठन? BJP ने बनाया टास्क फोर्स

कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए सरकार कई तरह फैसले ले रही है। अब इस बीच मध्य प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात के मद्देनजर सरकार और संगठन में समन्वय बनाने के लिए बीजेपी ने टास्क फोर्स का गठन किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 13 April 2020 6:17 PM GMT
MP में नहीं होगा शिवराज मंत्रिमंडल का गठन?  BJP ने बनाया टास्क फोर्स
X

भोपाल: कोरोना वायरस भारत में भी तेजी से पांव पसार रहा है। इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए सरकार कई बड़े फैसले ले रही है। अब इस बीच मध्य प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात के मद्देनजर सरकार और संगठन में समन्वय बनाने के लिए बीजेपी ने टास्क फोर्स का गठन किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इस टास्क फोर्स के संयोजक हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के 11 वरिष्ठ नेता इसमें शामिल किए गए हैं। टास्क फोर्स में कांग्रेस के बागी विधायक और सिंधिया खेमे के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट को भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन के बाद से किसानों की सहायता के लिए सरकार ने दिए इतने करोड़ रुपये

संगठन की तरफ से तय किया गया है कि यह टास्क फोर्स सरकार के साथ समन्वय करेगी और संगठन के काम को और तेज करने में मदद करेगी। गौरतलब है कि इस टास्क फोर्स का गठन केवल कोरोना आपदा से निपटने के लिए किया गया है।

टास्क फोर्स बनने के बाद अब कई सवाल उठ रहे हैं। पहला सवाल ये है कि क्या एमपी में फिलहाल शिवराज के मंत्रिमंडल का गठन नहीं होगा? इससे पहले यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि अगर लॉक डाउन में छूट मिलती है तो फिर अगले कुछ दिन में मंत्रिमंडल बना दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...कोविड-19: इतने डॉलर के दान के बावजूद, रोनाल्डो बने फुटबॉल के पहले अरबपति

कांग्रेस ने साधा निशाना

टास्क फोर्स गठित होने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस ने कहा कि तो अब शिवराज को पार्टी अकेला नहीं चलने देगी। संगठन का टास्क फ़ोर्स बनाकर उन पर लगाम कसी गई है।

यह भी पढ़ें...दुनिया में अलग-थलग पड़ेगा झूठा चीन! अमेरिका के बाद ब्रिटेन में उठी ये बड़ी मांग

साथ ही कांग्रेस ने कुछ सवाल भी खड़े किए हैं। कांग्रेस ने टास्क फोर्स में उमा भारती , प्रभात झा , भूपेन्द्र सिंह , विजय शाह , यशोधरा राजे सिंधिया , सीताशरण शर्मा जैसे नेताओं और सिंधिया के शामिल न होने पर भी तंज कसा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story