×

मुंबई: पानी समझकर सैनिटाइजर पी गए ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर, फिर जो हुआ...

बुधवार को ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार शिक्षा बजट कर रहे थे। इस दौरान ही उनको लगी, तो उन्होंने गलती से सैनिटाइजर को पानी समझकर पी गए। लेकिन उनको तुरंत गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पानी से अपना मुंह धोया।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Feb 2021 2:45 PM GMT
मुंबई: पानी समझकर सैनिटाइजर पी गए ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर, फिर जो हुआ...
X
बीएमसी के ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार की जान बुधवार को बाल-बाल बच गई। रमेश पवार ने गलती से पानी समझकर सैनिटाइजर पी लिया।

मुंबई: मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार की जान बुधवार को बाल-बाल बच गई। रमेश पवार ने गलती से पानी समझकर सैनिटाइजर पी लिया।

दरअसल बुधवार को ज्वाइंट म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार शिक्षा बजट कर रहे थे। इस दौरान ही उनको लगी, तो उन्होंने गलती से सैनिटाइजर को पानी समझकर पी गए। लेकिन उनको तुरंत गलती का अहसास हुआ और उन्होंने पानी से अपना मुंह धोया। सबसे बड़ी बात यह रही है कि कोई भी अनहोनी होने से बच गया।

सैनिटाइजर को पानी समझकर पी लिया

बजट पेश करने के दौरान उनको प्यास लगी तो रमेश पवार बोतल उठाकर पानी पीने लगे, लेकिन उसमें सैनिटाइजर था। हालांकि तुरंत उनको इसका अहसास हो गया कि पानी नहीं सैनिटाइजर पी रहे हैं। हालांकि पीछे खड़े लोग उनको रोकने की कोशिश की, लेकिन तब वह सैनिटाइजर का घूंट पी लिए थे।

ये भी पढ़ें...तैयार हो जाएं स्टूडेंट्स: 15 से खुलेंगी सभी यूनिवर्सिटी, महाराष्ट्र सरकार का फैसला

इस बाद जब उनको इसका अहसास होता है, तो वो बैठक से उठकर बाहर चले जाते हैं और मुंह धोकर फिल लौटते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल रमेश पवार पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

सैनिटाइजर पीने की घटना के बाद कार्य कुछ समय के लिए बाधित रहा। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि बैठक के दौरान टेबल पर दो बोतलें रखी गई थीं। एक में सैनिटाइजर था, जबकि दूसरी में पानी रखा हुआ। दोनों बोतलें एक जैसी दिख रही थीं। इसीलिए पवार ने धोखे से पानी की जगह सैनिटाइजर वाली बोतल उठा ली। बताया गया है कि बजट एडिशनल कमिश्नर को करना था, लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में रमेश पवार यह बजट पढ़ने रहे थे।

ये भी पढ़ें...भयानक होगा मौसम: इन राज्यों में जमकर गिरेगा पानी, IMD ने जारी किया अलर्ट

यवतमाल में पोलियो की दवा पिला दिया था सैनिटाइजर

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र के यवतमाल में भी ऐसी ही एक बड़ी घटना सामने आई थी। यहां पोलियो की दवा पिलाने के दौरान आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने 12 बच्चों को सैनिटाइजर पिला दिया था। इस घटना के तुरंत बाद महाराष्ट्र सरकार ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की थी और उनको सस्पेंड कर दिया था। तो वहीं संबंधित डॉक्टर से जवाब मांगे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story