×

सितारों ने तोड़े नियम: किया कर्फ्यू का उल्लंघन, रैना-रंधावा समेत कई पर FIR

मुंबई में बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह, इंडिया टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान को नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए पाया गया है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Shreya
Published on: 22 Dec 2020 7:59 AM GMT
सितारों ने तोड़े नियम: किया कर्फ्यू का उल्लंघन, रैना-रंधावा समेत कई पर FIR
X
सितारों ने तोड़े नियम: किया कर्फ्यू का उल्लंघन, रैना-रंधावा समेत कई पर FIR

मुंबई: भारत में भले ही कोरोना वायरस के मामले कम होने शुरू हो गए हैं, लेकिन कोरोना के नए स्ट्रेन ने पूरी दुनिया की चिंता बढ़ा दी है। ऐसे में राज्य सरकारों की तरफ से सावधानी बरती जा रही है। वहीं कोरोना के मामलों को नियंत्रण बनाए रखने के लिए भारत में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य यानी महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) लागू कर दिया गया है। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि कई फिल्मी सितारों और खिलाड़ियों ने रात के कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा दी हैं।

इन सितारों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

खबर है किमुंबई के ड्रेगन फ्लाई क्लब में कुछ फिल्मी सितारे और खिलाड़ी नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए पाए गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने इन बड़ी शख्सियतों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिन सितारों द्वारा नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया गया है, उनमें बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह, इंडिया टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना, सिंगर गुरु रंधावा और सुजैन खान जैसे मशहूर सितारों का नाम शामिल है। अब पुलिस ने इन सबके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: बेखौफ बदमाश: परिवार के सामने BSF के SI को जमकर पीटा, हुई ये हालत

नेताओं ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के ढेर सारे मामलों के बीच नेताओं द्वारा भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जहां नेताओं का काम है कि वो नियमों का पालन करने के लिए जनता को प्रेरित करें तो इन सबके विपरीत वो खुद ही कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। खबर है कि महाराष्ट्र के पुणे शहर में भाजपा विधायक की शादी में शारीरिक दूरी के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया। शादी में सैकड़ों लोग शामिल रहे, इनमें वरिष्ठ नेता भी शामिल थे, लेकिन उन्होंने भी मास्क पहनना जरूरी नहीं समझा।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाली दुल्हनियाँ: काटती थी बस टिकट, अब शादी के बाद ऐसे हुई विदा

देवेंद्र फडणवीस भी दिखे बिना मास्क

शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिना मास्क पहने नजर आ रहे हैं। बता दें कि विधायक राम सतपुते ने रविवार को पुणे के एरंडवेन इलाके में शादी रचाई थी, जिसमें शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया गया। महाराष्ट्र में फिलहाल शादी समारोग में 50 लोगों के शामिल होने की इजाजत है, लेकिन शादी में सैकड़ों लोग शामिल हुए, वो भी बिना मास्क के।

मामले में दर्ज नहीं हुई एफआईआर

हालांकि इस मामले में पुणे के अलंकार पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संजीवन जगदाले ने बताया कि शादी के फंक्शन में एक समय पर कोई खासा भीड़ नहीं थी, क्योंकि लोग दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए आ जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: अब किसानों के निशाने पर मुकेश अंबानी, संगठन ने सरकार को दी चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story