बेखौफ बदमाश: परिवार के सामने BSF के SI को जमकर पीटा, हुई ये हालत

राजस्थान के जोधपुर में बदमाशों ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सब इंस्पेक्टर के साथ बेरहमी से मारपीट की। साथ ही उनके परिवार के साथ भी बदसलूकी की है।

Shreya
Published on: 22 Dec 2020 6:18 AM GMT
बेखौफ बदमाश: परिवार के सामने BSF के SI को जमकर पीटा, हुई ये हालत
X
बेखौफ बदमाश: परिवार के सामने BSF के SI को जमकर पीटा, हुई ये हालत

जोधपुर: खबर राजस्थान के जोधपुर जिले से हैं, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सब इंस्पेक्टर के साथ बेरहमी से मारपीट की। बदमाशों ने SI को उनके बीवी बच्चों के सामने तब तक मारा, जब तक वो बेहोश नहीं हो गए। बदमाशों ने ना केवल सब इंस्पेक्टर बल्कि उनके बीवी बच्चों के साथ भी मार पीट की। अब इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके बाद यूजर्स बदमाशों के साथ-साथ पुलिस के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल मामले में सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

क्या है पूरी घटना?

पुलिस ने मामले में बताया कि BSF के SI बन्ने सिंह सोमवार को छुट्टी पर अपनी बीवी और बच्चों के साथ अपने गांव पालडी सिद्घा जा रहे थे। इस दौरान बस सवार एक युवक ने उनके साथ बदसलूकी की। जिसके बाद इस घटना की सूचना बन्ने सिंह ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराकर बस को रवाना कर दिया। लेकिन उस युवक ने आगे चलकर अपने साथियों को बुला लिया और एसआई समेत उनके परिवार को बस से नीचे उतरवा लिया और परिवार के सामने उन्हें तब तक पीटा जब तक वो बेहोश नहीं हो गए।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी, इन पार्टियों के बीच कड़ा मुकाबला

बदमाशों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इसके बाद बदमाशों ने उनकी पत्नी और बच्चों के साथ भी बदसलूकी की और एसआई की सोने की चैन छीनकर भाग गए। इस घटना की सूचना मिलते ही पीपाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: हादसे से कोहराम: बस-ट्राले में भीषण टक्कर से बिछी लाशें, यात्रियों में अफरा-तफरी

आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई टीम

इस मामले में टीम बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है। इस बात की जानकारी पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा ने दी। फिलहाल इस मामले के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स में आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें गांव के बदमाशों द्वारा राहगीरों के साथ भी मारपीट और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: AMU के शताब्दी समारोह को संबोधित करेंगे PM मोदी, 55 साल बाद होगा ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story