×

खतरे में भारतीय जवान: कर रहा था बॉर्डर की सुरक्षा, अचानक लगी गोली

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में एक जवान को गोली मार दी गयी। जवान की पहचान एस त्रिमूर्ति के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसे मुंह पर गोली लगी।

Shivani
Published on: 26 July 2020 3:00 AM GMT
खतरे में भारतीय जवान: कर रहा था बॉर्डर की सुरक्षा, अचानक लगी गोली
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सीमा की सुरक्षा में डटे भारतीय सैनिक अपनी जान की बाजी लगाकर तैनात रहते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर जवान भारतीय जवान पर हमला हुआ है। दरअसल राज्य के कठुआ जिला के सब सेक्टर हीरानगर के इंटरनेशनल बॉर्डर की पोस्ट पर संदिग्ध हालातो में गोली चली, जिसमें सीमा सुरक्षा बल के एक जवान को गोली लग गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

कठुआ में जवान को लगी गोली

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में एक जवान को गोली मार दी गयी। जवान की पहचान एस त्रिमूर्ति के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उसे मुंह पर गोली लगी, जिसके तुरंत बाद जवान को घायल अवस्था में जिला अस्पताल सांबा में उपचार के लिए ले जाया गया। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जवान को जम्मू रेफर कर दिया। जवान को गोली कैसे लगी इस बात का पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ेंः UN का बड़ा खुलासा, अफगानिस्तान में 6500 पाकिस्तानी आतंकी सक्रिय

बीएसएफ कैंप में पार्सल बम मिलने का मामला :

बता देंकि इसके कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में बीएसएफ के कैंप में पार्सल बम मिलने से हड़कंप मच गया था। मामले में एक जवान को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार जवान ने बताया था कि कोलकाता निवासी समरपाल को 10 जनवरी को हुबली क्षेत्र स्थित उसके घर हिरासत में लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंः मछली खाने वाले हो जाएं सावधान! इस फिश की सच्चाई जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान ने बढ़ाया सीजफायर उल्लंघन

बता दें कि सेना की इसी कड़ी कार्रवाई से पाकिस्तान और आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। ऐसे में आये दिन सीज फायर उल्लंघन कर सीमा पर तनाव बढ़ाने के साथ ही PoK से आतंकियों के घुसपैठ की साजिश रचते हैं। ये बड़ी बात है कि इस साल अब तक पाकिस्तान ने 39 फीसदी सीजफायर उल्लंघन में इजाफा किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story