हिमाचल प्रदेश: 500 मीटर खाई में गिरी बस, 27 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के कुल्लू में एक बस खाई में गिर गई है। इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 लोगों के घायल होने की खबर है। ये घटना कुल्लू के बंजार में हुई है।

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के कुल्लू में एक बस खाई में गिर गई है। इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 लोगों के घायल होने की खबर है। ये घटना कुल्लू के बंजार में हुई है।

यह भी पढ़ें…16 प्रत्याशियों ने नहीं दिया चुनावी खर्च का अंतिम हिसाब, राजनाथ और पूनम भी हैं शामिल

हादसा गुरुवार को कुल्लू जिले के बजनार के पास हुआ। बस बंजार से गडागुशानी जा रही थी। कुल्लू जिले के बंजार से एक किलोमीटर आगे भियोठ मोड़ के पास 500 फीट गहरी खाई में बस जा गिरी।

इसमें करीब 40 से 50 लोगों के होने की आशंका जताई जा रही है। खाई से घायलों को निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए हैं। नदी के तेज बहाव के बीच स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

यह भी पढ़ें…दक्षिण कोरिया: इस मामले को लेकर न्यायाधीश को बर्खास्त करने की उठी मांग

यह हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल मौजूद हैं। इस हादसे पर पीएम मोदी ने दुख जताया है।

इस हादसे पर राहुल गांधी ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुई बस दुर्घटना दुखद हैं ।इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं । मैं इस क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से पीड़ितों की मदद करने का अनुरोध करता हूं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App