×

Keshav Prasad Maurya : राहुल गांधी को लेकर ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, अखिलेश को भी बता दिया गुंडों का सरदार

Keshav Pradas Maurya: ताजनगरी आगरा में आयोजित पार्टी की ओर से व्यापारी सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादास्पद बयान दे दिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Jun 2023 2:11 PM GMT (Updated on: 7 Jun 2023 2:11 PM GMT)
Keshav Prasad Maurya : राहुल गांधी को लेकर ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, अखिलेश को भी बता दिया गुंडों का सरदार
X
Keshav Prasad Maurya, Agar(Photo: Social Media)

Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान अक्सर सियासी हलकों सनसनी मचाते रहे हैं। एकबार फिर उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधने के क्रम में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसा पर बवाल मचना तय है। दरअसल, केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में अन्य प्रांतों की तरह यूपी में भी बीजेपी सभी जिलों में कार्यक्रम कर रही है।

ताजनगरी आगरा में आयोजित पार्टी की ओर से व्यापारी सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादास्पद बयान दे दिया। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करने के दौरान उनसे जब राहुल के यूएस दौरे के दौरान की गई टिप्पणियों पर पूछा गया तो उन्होंने कांग्रेस नेता को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराने की बात कह डाली।

राहुल का मानसिक संतुलन बिगड़ा

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने अमेरिका में पूर्व कांग्रेस सांसद द्वारा मोदी सरकार और बीजेपी के खिलाफ दिए गए बयानों पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उन्हें आगरा के अस्पताल में भर्ती करवाना चाहिए। बता दें कि ताजनगरी में देश का प्रतिष्ठित मानसिक अस्पताल (मानसिक स्वास्थ्य संस्थान एवं चिकित्सालय) भी है। ऐसे में माना जा रहा है कि केशव का इशारा इसी ओर था। उनके इस बयान पर अब तक कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अखिलेश को भी बता दिया गुंडों का सरदार

डिप्टी सीएम केशव मौर्य राहुल गांधी तक ही नहीं रूके, उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया। मौर्य ने नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, गुंडों, माफियाओं और अपराधियों का कैसे समाजवादी पार्टी से जुड़ाव हो जाए, लोगों को कैसे परेशान किया जाए, इसके लिए काम किया जा रहा है। सपा का कैडर मतलब गुडों, अपराधियों और माफियाओं का कैडर। सपा गुडों,माफियाओं और अपराधियों की ही पार्टी है। इसके सरदार अखिलेश यादव हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के मुलाकात पर कहा कि बीजेपी के सभी विरोधी एक साथ मिल रहे हैं। वे भले मिल जाएं, लेकिन जनता उनसे नहीं मिलने वाली। जनता ने तय कर लिया है कि हमारे नेता मोदी जी हैं, कमल खिलाएंगे और साइकिल पंक्चर करेंगे। इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कि 2024 में बीजेपी यूपी में 2014 के आंकड़े को पार कर जाएगी। सभी 80 सीटों पर हमारी जीत होगी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story