×

अंबानी हाउस में बड़ा खुलासा: सीसीटीवी में कैद हुई ये फुटेज, दिखी दूसरी संदिग्ध कार

पुलिस के मुताबिक, नई सीसीटीवी फुटेज में कार चालक दिखाई दे रहा है, ऐसे में यह फुटेज काफी अहम है। इस केस में क्राइम ब्रांच हर एंगल से जांच कर रही है।

Shreya
Published on: 27 Feb 2021 12:38 PM GMT
अंबानी हाउस में बड़ा खुलासा: सीसीटीवी में कैद हुई ये फुटेज, दिखी दूसरी संदिग्ध कार
X
अंबानी हाउस में बड़ा खुलासा: सीसीटीवी में कैद हुई ये फुटेज, दिखी दूसरी संदिग्ध कार

मुंबई: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Businessman Mukesh Ambani) के घर 'एंटीलिया' के बाहर एक संदिग्ध स्कॉर्पियो से जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद की गईं। क्राइम ब्रांच तेजी से मामले की जांच कर रही है। इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज में दिखाई दे रही दूसरी कार के बारे में भी नई जानकारी सामने आई है।

मुंबई से बाहर जाते हुए देखी गई संदिग्ध कार

बताया जा रहा है कि दूसरी कार मुंबई से बाहर जाते हुए देखी गई है। यह संदिग्ध कार टोल नाके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो मुलुंड टोल नाके से मिली सीसीटीवी फुटेज में इस दूसरी कार को देखा गया है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया है कि कार चालक टोल पर रूकता है और पैसे को चुकाकर, कार को आगे बढ़कर निकल जाता है।

यह भी पढ़ें: मालामाल मोदी सरकार: FASTag से हुई 100 करोड़ की कमाई, NHAI ने दी जानकारी

शनिवार सुबह की है फुटेज

मिली जानकारी यह फुटेज शनिवार सुबह की है। इससे साफ है कि दूसरी संदिग्ध कार मुंबई से बाहर निकल गई है। कहा जा रहा है कि यह कार ठाणे की तरफ चली गई है। पुलिस के मुताबिक, नई सीसीटीवी फुटेज में कार चालक दिखाई दे रहा है, ऐसे में यह फुटेज काफी अहम है। बता दें कि अब तक इनोवा कार के चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: अब महंगा मिलेगा दूध: पेट्रोल-डीजल के बाद एक और झटका, इस दिन से बढ़ जायेंगे दाम

Antilia (फोटो- सोशल मीडिया)

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बीते 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर दो कारें खड़ी हुई दिखाई दी थीं। इनमें से एक स्कॉर्पियो और दूसरी इनोवा थी। स्कॉर्पियो में बैठे चालक ने उस कार को वहीं छोड़ दिया था। जिसमें से 20 जिलेटिन की छड़ें, कुछ डेटोनेटर्स और एक चिट्ठी मिली थी।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में मदेवी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। हैरानी की बात यह रही कि कार से बरामद कुछ नंबर प्लेटों पर छपे नंबर मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में इस्तेमाल होने वाले वाहनों से मेल खाते हैं। पुलिस ने जांच के लिए वाहन को सीज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कर्मचारी खुशी में डूबे: सैलरी में हुई बंपर बढ़ोत्तरी, सरकार ने दिया सबसे शानदार तोहफा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story