×

भिड़ीं शिवराज-कमलनाथ की गाड़ियां, हादसे हिल उठे सारे कार्यकर्ता

सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और और राज्य के पूर्व CM कमलनाथ के काफिले की गाड़ियां आपस में लड़ गईं। इस घटना में एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। 

Shreya
Published on: 23 Nov 2020 8:59 AM GMT
भिड़ीं शिवराज-कमलनाथ की गाड़ियां, हादसे हिल उठे सारे कार्यकर्ता
X
भिड़ीं शिवराज-कमलनाथ की गाड़ियां, हादसे हिल उठे सारे कार्यकर्ता

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और राज्य के पूर्व CM कमलनाथ (CM Kamal Nath) अक्सर कई मुद्दों पर आमने-सामने रहते हैं और एक-दूसरे पर जमकर हमले बोलते हैं। प्रदेश की सत्ता के लिए भी दोनों में टक्कर देखी गई। इस बीच एक बार फिर दोनों आमने सामने आ गए हैं, लेकिन इस बार शिवराज और कमलनाथ आपस में नहीं टकराएं। बल्कि उनके काफिले की गाड़ियां आपस में लड़ गई हैं। .

सोमवार सुबह शिवराज और कमलनाथ के काफिले की गाड़ियां लड़ीं

खबर है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले की गाड़ियां आपस में लड़ गई हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज आज भोपाल शहर के औचक निरीक्षण पर निकले। इस दौरान उनके काफिले की गाड़ियां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की गाड़ियों से टकरा गई। जिसमें एक गाड़ी के क्षतिग्रस्त होने की खबर है। हालांकि ये एक्सीडेंट किस वजह से हुआ है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेरोजगार बेटे ने कर दी हत्या, घर में पसरा मातम

वीआईपी रोड पर आपस में टकरा गईं काफिले की गाड़ियां

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह शिवराज सिंह चौहान और कमल नाथ के काफिले की गाड़‍ियां वीआईपी रोड पर आपस में टकरा गईं। सोमवार सुबह शिवराज औचक निरीक्षण पर निकले थे, इसी दौरान पूर्व सीएम कमल नाथ दिल्ली से भोपाल वापस लौट रहे थे। तभी उनका काफिला भी यहीं से निकल रहा था, तभी दोनों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

यह भी पढ़ें: सेना का फर्जी मेजर बन 17 लड़कियों को फंसाया, शादी के नाम पर ठगे छह करोड़ रुपये

ट्रैफिक पुलिस को नहीं थी मुख्यमंत्री शिवराज के पहुंचने की जानकारी

ऐसा कहा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस को भोपाल के पूर्वी मुख्यमंत्री कमल नाथ के निकलने की तो जानकारी थी, लेकिन उन्हें औचक निरीक्षण पर निकले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज के काफिले के पहुंचने की जानकारी नहीं थी। तभी मैनेजमेंट ना होने के चलते यह घटना हो गई।

यह भी पढ़ें: भारत पर चीनी मिसाइलें: घुस गया इतना अंदर तक दुश्मन, अलर्ट हुई सेना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story