×

पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेरोजगार बेटे ने कर दी हत्या, घर में पसरा मातम

स पूरी घटना के बारे में उप-मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) प्रकाश चंद्र महतो ने बताया कि राम के 35 वर्षीय बड़े बेटे ने बरकाकाना में उनकी गला घोट कर अपने पिता की हत्या कर दी है।

Newstrack
Published on: 23 Nov 2020 7:20 AM GMT
पिता की सरकारी नौकरी पाने के लिए बेरोजगार बेटे ने कर दी हत्या, घर में पसरा मातम
X
पुलिस ने हथौड़ा, चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। कृष्ण राम के बड़े बेटे ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नौकरी की चाह में एक बेरोजगार बेटे ने अपने ही पिता का मर्डर कर दिया।

बताया जा रहा है कि ये सब उसने अपने 55 वर्षीय पिता की सरकारी नौकरी हासिल करने के लिए किया था। ये पूरी घटना रामगढ़ की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस शख्स की हत्या हुई है। उसका नाम कृष्ण राम है। वह रामगढ़ जिले के बरकाकाना में सीसीएल की सेंट्रल वर्कशॉप में हेड सिक्योरिटी गार्ड की पोस्ट पर थे। गुरुवार तड़के उनका शव घर के अंदर पाया।

Crime क्राइम सीन (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…बेटी का ऐसा बदला: पिता को देख कांप उठा बलात्कारी, दी ऐसी खौफनाक सजा

गला घोटकर की थी हत्या

इस पूरी घटना के बारे में उप-मंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) प्रकाश चंद्र महतो ने बताया कि राम के 35 वर्षीय बड़े बेटे ने बरकाकाना में उनकी गला घोट कर अपने पिता की हत्या कर दी है।

पुलिस ने उसके पास से एक छोटा हथौड़ा, चाकू और मृतक का मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कृष्ण राम के बड़े बेटे ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने अनुकंपा के आधार पर सीसीएल की नौकरी पाने के लिए अपने पिता का मर्डर किया है।

पुलिस ने कहा कि सीसीएल के प्रावधानों के अनुसार, कर्मचारी के कानूनी आश्रित को नौकरी दी जाएगी, यदि उसके सेवाकाल के दौरान कर्मचारियों की मृत्यु हो जाती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए उसने इस तरह का कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें…फिर लॉकडाउन की तैयारी: सरकार करेगी बड़ा ऐलान, जल्द लिया जायेगा फैसला

Zulfikar BJP के बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, मौत की खबर से पार्टी में शोक की लहर(फोटो:सोशल मीडिया)

दिल्ली में बीजेपी नेता की हत्या

दिल्ली के नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया।

ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए जुल्फिकार की हत्या कर दी। ये हादसा सुबह में उस वक्त हुआ जब वे नमाज पढ़ने के लिए जा रहे थे।

मस्जिद के बाहर जुल्फिकार को बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। उस वक्त जुल्फिकार का बेटा भी उनके साथ में था।बदमाशों ने जुल्फिकार बेटे के उपर चाकू से कई बार हमला किया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया।

उसे दिल्ली पुलिस ने स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस अब इस घटना की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें…LOC पर खतरनाक चीज: आसमान पर खूनी साजिश, सेना हाई अलर्ट पर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story