छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने खोला सिंधिया के खिलाफ मोर्चा, शुरू की ट्वीटर जंग

मध्य प्रदेश में अगले कुछ दिनों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की पृष्ठभूमि में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर सिंधिया के ऊपर हमला बोला है।

राजनीति में कभी कोई किसी का हमेशा के लिए नहीं होता। और न ही कोई किसी और के लिए कुछ करता है। यहां हर कोई मौक़ा परस्त होता है। यहां हर कोई अपना ही भला चाहता है। इसी लिय्वे यहां एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का दौर नेताओं में चलता रहता है। इसी क्रम में पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गए।

जिसको लेकर कांग्रेस को काफी बड़ा झटका लगा। जिसका दर्द आज भी कांग्रेस और उसके नेताओं को हैं। जिसके चलते आज भी कांग्रेसी नेता सिंधिया पर ताना कसते रहते हैं और उनको लेकर तरह-तरह की बयानबाजी करते रहते हैं। इसी क्रम में आज छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर हमला बोला है।

सिंधिया लोकतंत्र के गद्दार- छतीसगढ़ कांग्रेस

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस इकाई के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल के जरिए सिंधिया को लेकर विवादित ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में कांग्रेस ने उन्हें ‘लोकतंत्र का गद्दार’ करार दिया है। मध्य प्रदेश में अगले कुछ दिनों में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की पृष्ठभूमि में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक के बाद एक ट्वीट कर सिंधिया के ऊपर हमला बोला है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता और हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कई ट्वीट किए हैं।

ये भी पढ़ें-    चीन को सता रही इस बात की चिंता, 59 चीनी ऐप के बैन होने से उड़ी नींद

प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से जो पहला विवादित ट्वीट किया गया है। उसमें सिंधिया की तुलना करते हुए उन्हें ‘लोकतंत्र का गद्दार’ कहा गया है। इस पर आने वाले दिनों में सियासी बवाल मचने की संभावना है। वहीं, इसके बाद किए गए ट्वीट में ग्वालियर के ‘महाराज’ कहे जाने वाले सिंधिया के ऊपर ‘संघी’ होने का आरोप लगाया गया है। कांग्रेस पार्टी ने सिंधिया के बहाने बीजेपी को भी निशाने पर लिया है।

कमलनाथ को दोबारा सीएम बनाने का प्रयास

एक ओर पूरा देश जहाँ कोरोना वायरस स्वे जूझ रहा है। वहीं दूसरी ओर राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना काल के चलते नेता जनता के बीच जा कर सभाओं को संबोधित नहीं कर सकते। ऐसे में सोशल मीडिया के द्वारा नेताओं द्वारा एक-दुसरे के खिलाफ बयानबाजी लगातार जारी है। और जनता को भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही सन्देश दिया जा रहा है और उस तक अपनी बात पहुंचाई जा रही है।

ये भी पढ़ें-    जमीन में जिंदा ही दफन हो गया बाबाः की थी ये प्रतिज्ञा, फिर हुआ ये

यही वजह है कि मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस के टि्वटर हैंडल से लगातार इस मुद्दे पर ट्वीट किए जा रहे हैं। आज सुबह भी इस टि्वटर हैंडल से मध्य प्रदेश में दोबारा कांग्रेस सरकार के गठन की संभावना जताते हुए ट्वीट किया गया है। जिसमें कहा गया कि कमलनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App