फेमस टिकटॉक स्टार की गला दबाकर हत्या, इस बात की दी प्रेमी ने सजा

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक शिवानी नाम की टिकटॉक स्टार (Tik tok star) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव दो दिन बाद उसके सैलून में मिला।

सोनीपत: 16 साल की टिक टॉक स्टार (Tik tok star) सिया कक्कड़ की आत्महत्या के बाद अब फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, हरियाणा के सोनीपत जिले में एक शिवानी नाम की टिकटॉक स्टार (Tik tok star) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव दो दिन बाद उसके सैलून में मिला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम आरिफ बताया जा रहा है।

ब्यूटी पार्लर में बेड में पड़ा मिला शिवानी का शव

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, जब शिवानी की बहन के दोस्त ब्यूटी पॉर्लर में रखे बेड को खोला तो उसमें उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों में पुलिस को इस बारें में सूचित किया। बता दें कि शिवानी के टिकटॉक (Tik tok) पर एक लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थी।

यह भी पढ़ें: अनलॉक-2 में बढ़ा यूपीः योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, तुरंत शुरू करने के निर्देश

शिवानी के बातचीत करने से नाराज था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, हत्या के आरोपी आरिफ ने बताया कि पिछले 15 दिनों से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। शिवानी की तरफ से इस तरह अचानक बातचीत बंद कर देने से वह काफी नाराज था। शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी। उस दौरान आरिफ उसे मनाने के लिए उसके सैलून पर गया था।

जबरन सैलून के अंदर घुसा था आरिफ

मामले में आरिफ ने बताया कि शुक्रवार को वह उसके सैलून पहुंचा था। उसने डोरबेल बजाकर दरवाजा खुलवाया था। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की, लेकिन वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर चला गया था। उसने सैलून के अंदर जाकर शिवानी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी।

यह भी पढ़ें: मऊ से ठगी का साम्राज्यः गिरफ्त में आए पांच शातिर, बरामद हुआ ये जखीरा

गला दबाकर की हत्या

आरिफ ने पुलिस को बताया कि जब उसने शिवानी को धमकाने की कोशिश को तो वह पुलिस को फोन करने लगी। जिसे देख आरिफ शिवानी से मोबाइल छीनने लगा तो दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इसके बाद उसने शिवानी को गला दबाकर मार दिया। उसके बाद शव को बेड में छिपाकर वहां से भाग निकला।

यह भी पढ़ें: PM Modi Speech Live: कुछ ही देर में इस पर बात करने वाले हैं प्रधानमंत्री

सिया कक्कड़ ने की थी आत्महत्या

बता दें कि इससे पहले टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके परिजनों का कहना है कि वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी, लेकिन उन पर डिप्रेशन इस कदर हावी है, यह उनको पता नहीं था। बताया जा रहा है कि सुसाइड से पहले उन्होंने अपने म्यूजिक को लेकर अपने मैनेजर से बात भी की थी। सिया के खुदकुशी करने से उनके मैनेजर भी हैरान थे।

यह भी पढ़ें: कैमस्कैनर पर लगा बैन, अब इन एप्लीकेशन को कर सकते हैं यूज, जानिए इनके फीचर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।