छत्तीसगढ़: 24 घंटे में मिले 5 नए कोरोना मरीज, इन शहरों में भी वायरस की दस्तक

देश में कोरोना के खतरे के बीच देश में 21 दिनों के लिए लाॅकडाइन किया गया है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 5 नए कोरोना के मरीज मिले हैं।

रायपुर: देश में कोरोना के खतरे के बीच देश में 21 दिनों के लिए लाॅकडाइन किया गया है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 5 नए कोरोना के मरीज मिले हैं। मंगलवार दोपहर तक 2 नए मरीज की पहचान के बाद के रायपुर, भिलाई और बिलासपुर से भी कोरोना के 3 नए मरीज की पहचान हुई है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना पीड़ितों की संख्या 6 हो गयी है। प्रदेश की राजधानी रायपुर में 3, बिलासपुर में 1, भिलाई में 1 और राजनांदगांव में 1 कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें…कोरोना पीड़ित उपनिषद ने बताई आपबीती, औरों को भी लेना चाहिए सबक…..

बुधवार देर रात रायपुर और भिलाई के मरीज को एम्स में शिफ्ट कर दिया गया, तो वहीं बिलासपुर के मरीज को सिम्स में ही भर्ती कराया गया है। 24 घंटे में 5 नए मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बिलासपुर में जो मरीज कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है वह सऊदी अरब से फरवरी में आपस आया था।

यह भी पढ़ें…रसोई गैस सिलेंडर के लिए IOC ने उठाया बड़ा कदम, नहीं होगी कोई किल्लत

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में मिले सभी मरीज विदेश से वापस आए हैं। इससे पहले राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई कड़े कदम उठाए हैं। हालांकि बीते 24 घंटे में 5 नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया है। लगातार बैठकों का सिलसिला जारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद हालात पर नज़र रखे हुए हैं।