गांव में बही खून की नदियां: पत्नी, बेटी और बेटे की बेरहमी से हत्या, परिवार में मातम

छत्तीसगढ़ से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के महासमुंद जिले में दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं।

Murder in Mahasamund

जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या (फोटो: सोशल मीडिया)

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के महासमुंद जिले में दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं।

जिल के जोबा गांव में शुक्रवार सुबह दो परिवारों के बीच मामूली विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। इस संघर्ष में गांव खून की नदियां बह गई। इस घटना में मौके पर ही तीन लोगों की हत्या कर दी गई तो वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इस दर्दनाक घटना की सूचना पाते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घटना में शामिल दोनों गुटों के लोगों में से कुछ को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। इस पूरी घटना के पीछे की वजह संपत्ति विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…दोषी नेताओं के चुनाव लड़ने पर बैन! सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

यह दर्दनाक घटना छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला मुख्यालय से 17 किमी दूर तुमगांव थाना के जोबा गांव में घटी है। महासमुंद के पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया है। महासमुंद एसपी ने बताया कि इस संघर्ष में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, तो वहीं दो आरोपियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है।

Murder in Mahasamund

यह भी पढ़ें…घाटी में हिंसक झड़प: सामने आया वीडियो, सैनिक हाथ-पैर और डंडों से मारपीट करते हुए

पुलिस ने बताया कि इस मामले की अभी जांच की जा रही है। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया है। बीएमओ डॉ विपिन रॉय के मुताबिक घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

गांव में जब सुबह लोग जगे तो लोगों को लहूलुहान हालत में देखे। धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दिया गया था। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय जागृति पत्नी ओस कुमार, उसकी 16 साल की बेटी टीना और नौ साल का बेटा मनीष के तौर पर हुई है। हत्या की कारण पैतृक जमीन विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…कम कीमत पर खरीदें मकान-दुकानः PNB दे रहा मौका, प्रॉपर्टी होगी इतनी सस्ती

इस घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों के बीच सुबह-सुबह खून से लथपथ शवों को देखकर हड़कंप मच गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App