×

नक्सलियों ने की ASI की हत्या: इस हालत में मिला शव, गांव में दहशत और मातम

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बड़ी घिनौनी हरकत की है। नक्सलियों ने प्रदेश के बीजापुर में एक एएसआई की हत्या कर दी है। एएसआई नागैय्या कोरसा कुटरू में कार्यरत थे।

Newstrack
Published on: 31 Aug 2020 1:37 PM GMT
नक्सलियों ने की ASI की हत्या: इस हालत में मिला शव, गांव में दहशत और मातम
X
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बड़ी घिनौनी हरकत की है। नक्सलियों ने प्रदेश के बीजापुर में एक एएसआई की हत्या कर दी है। एएसआई नागैय्या कोरसा कुटरू में कार्यरत थे।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बड़ी घिनौनी हरकत की है। नक्सलियों ने प्रदेश के बीजापुर में एक एएसआई की हत्या कर दी है। एएसआई नागैय्या कोरसा कुटरू में कार्यरत थे। नक्सलियों ने कुटरू थाने से छुट्टी लेकर घर जा रहे एएसआई का दो दिन पहले ही अपहरण कर लिया था।

घर जा रहे एएसआई नागैय्या कोरसा को रास्ते में नक्सलियों ने पकड़कर अपने साथ लेकर चले गए थे। पुलिस उनकी तलाश में लगी थी। इसी दौरान सोमवार को पुलिस ने एएसआई का शव बरामद किया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

नक्सलियों ने एएसआई की हत्याकर शव को सड़क पर फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम कराया है। एएसआई की हत्या के बाद कुटरू गांव में दहशत व मातम पसरा हुआ है। कुटरू थाने में एएसआई को श्रद्धांजलि की गई। तो वहीं एक दिन पहले एएसआई की बाइक संदिग्ध अवस्था में मिली थी। तब से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

Bijapur Police ASI को श्रद्धांजलि देते पुलिसकर्मी और परिजन( फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...प्रणब दा के निधन पर शोक की लहर, राष्ट्रपति कोविंद से लेकर पीएम मोदी ने जताया शोक

बेटे ने वीडियो जारी कर की थी अपील

बीजापुर छुट्टी पर निकले एसआई के गायब होने के बाद बेटे दीपक ने उन्हें छोड़ने की अपील की थी। बेटे ने कहा था कि उनके पिता को छोड़ दिया जाए। एएसआई नागैय्या कोरसा बीजापुर के चेरामंगी गांव के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें...फिर बढ़े सोने के दाम: इतना महंगा हुआ Gold, जानिए क्या है नई कीमतें

दीपक ने अपने मार्मिक अपील में कहा था कि उनके पिता पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी है। उनको छोड़ दिया जाए। दीपक ने एक वीडियो जारी किया था और पिता छोड़ने की अपील की थी। लेकिन नक्सलियों का दिल नहीं पसीजा और एएसआई की हत्या कर शव को फेंक दिया।

यह भी पढ़ें...ऐसे थे प्रणब मुखर्जी, बचपन से ही घोड़े वाली बग्गी से था प्यार

बौखलाए हुए हैं नक्सली

गौरतलब है कि बस्तर में नक्सलियों के खिलाफ स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल सघन ऑपरेशन चला रहे हैं। इससे नक्सली बौखलाए हुए हैं। अब वह सीधी लड़ाई की जगह पुलिस कर्मियों और जनप्रतिनिधियों, सरकारी कर्मचारियों और आम जनता को अगवा को अगुआ कर उनकी हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। नक्सली ऐसी घटनाओं से लोगों के मन भय पैदा करना चाहते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story