×

जबरदस्त रेल हादसा: पटरी से उतरे 17 डिब्बे, इंजनों का हुआ ये हाल, अधिकारी मौके पर

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में डिलमिली रेलवे स्टेशन के करीब बीती शाम विशाखापट्टनम जा रही मालगाड़ी के तीन इंजन और 17 डिब्बे पटरी से उतर गए।

Shivani Awasthi
Published on: 5 Jan 2021 3:50 AM GMT
जबरदस्त रेल हादसा: पटरी से उतरे 17 डिब्बे, इंजनों का हुआ ये हाल, अधिकारी मौके पर
X
भयानक रेल हादसा: अचानक पटरी से उतरी मालगाड़ी, बोगियों के टूटे पहिए

बस्तर: छत्त्तीसगढ़ में रेल हादसा हो गया। यहां सोमवार देर शाम बस्तर जिले में मालगाड़ी के तीन इंजन और 17 डिब्बे बेपटरी हो गए। जानकारी के मुताबिक, हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, हालाँकि पटरी से डिब्बे उतरने के बाद रेल विभाग अधिकारी और प्रशासन सकते में जरूर आ गया। मौके पर पहुंच कर अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया।

छत्त्तीसगढ़ के बस्तर में मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले का है, यहां डिलमिली रेलवे स्टेशन के करीब बीती शाम में मालगाड़ी के तीन इंजन और 17 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस बारे में जानकारी देते हुए बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी के साथ हुए हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः तीर्थयात्रियों का बड़ा हादसा: 5 मौतों से यूपी में कोहराम, हाथरस में बोलेरो-ट्रक की भिड़ंत

3 इंजन और 17 डिब्बे बटरी से उतरे

बताया गया कि मालगाड़ी राज्य के दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल से रवाना हुई थी। यह आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम की ओर जा रही थी, कि तभी मालगाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गयी। इस हादसे के बाद जगदलपुर से किरंदुल के बीच रेल मार्ग बाधित हो गया और कुछ समय के लिए रेल यातायात अविरुद्ध रहा।

ये भी पढ़ेंः राज्य में फैली दहशत: इस खतरनाक बीमारी ने दी दस्तक, अचानक गिरकर मर रहे पक्षी

रेल यातायात हुआ बाधित, अधिकारी करा रहे सुधार कार्य

मामले की जानकारी जैसे ही अधिकारियों और पुलिस तक पहुंची मौके पर रेल विभाग के अधिकारी, कर्मकारी और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गयीं। वहीं सुधार कार्य शुरू करवाया गया लेकिन घटनास्थल के घने जंगल और नक्सल प्रभावित होने के कारण सुधार कार्य में समय लग रहा है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार तकनीकी कारणों से यह घटना हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story