Chhattisgarh: गिरफ्तार हुई ड्रग पैडलर लेडी, घर से नशे की गोलियां और गांजा बरामद

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक ड्रग पैडलर लेडी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ड्रग पैडलर युवती के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती के पास से पुलिस ने नशीली गोलियां (नाइट्रो-टेन) और गांजा बरामद किया है।

Ashiki
Published on: 8 Jan 2021 1:07 PM GMT
Chhattisgarh: गिरफ्तार हुई ड्रग पैडलर लेडी, घर से नशे की गोलियां और गांजा बरामद
X
छत्तीसगढ़: गिरफ्तार हुई ड्रग पैडलर लेडी, घर से नशे की गोलियां और गांजा बरामद

रायपुर: शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में एक ड्रग पैडलर लेडी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ड्रग पैडलर युवती के घर पर छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती के पास से पुलिस ने नशीली गोलियां (नाइट्रो-टेन) और गांजा बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक मुस्कान के ऊपर अलग-अलग थानों में 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें: बदला Indian Railways: फिर बदलेंगे रिफंड के नियम, जानें क्या है नई शर्तें

नाइट्रो-टेन की 200 गोलियां और आधा किलो गांजा बरामद

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी युवती घर से ड्रग्स बेच रही है, जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पर छापा मारकर उसे धर दबोचा है। साथ ही आरोपी युवती के पास से नाइट्रो-टेन की 200 गोलियां और आधा किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस युवती को ड्रग्स तस्करी में पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस की उसे लंबे समय से तलाश थी।

Photo-Social Media

बदमाशों की लिस्ट में युवती का भी नाम शामिल

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवती का नाम बदमाशों की लिस्ट में शामिल है। इतना ही नहीं लंबे समय से वह रक्सेल गैंग के लिए काम कर रही है। पुलिस ने कुछ समय पहले ही गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हिस्ट्रीशीटर संजय रक्सेल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसका जुलूस भी निकाला था। वहीं अब निगरानी बदमाशों की पर कार्रवाई हो रही है।

ये भी पढ़ें: धूं-धूं करके जली BJP नेता की गाड़ी, 20 सेंकेंड में बदमाशों ने खेला खौफनाक खेल

Ashiki

Ashiki

Next Story