×

धूं-धूं करके जली BJP नेता की गाड़ी, 20 सेंकेंड में बदमाशों ने खेला खौफनाक खेल

राजस्थान में बुधवार को भाजपा नेता(BJP Leader) के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सामने आई घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज(CCTV) में दो बाइक सवार बदमाश दिखाई दिए, जो नकाब पहने हुए थे।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Jan 2021 12:30 PM GMT
धूं-धूं करके जली BJP नेता की गाड़ी, 20 सेंकेंड में बदमाशों ने खेला खौफनाक खेल
X
राजस्थान में बुधवार को भाजपा नेता(BJP Leader) के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर शहर में बड़ी वारदात होे गई। यहां राय कॉलोनी में बुधवार को भाजपा नेता(BJP Leader)के घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ बदमाशों ने आग लगा दी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सामने आई घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज(CCTV) में दो बाइक सवार बदमाश दिखाई दिए, जो नकाब पहने हुए थे। फिलहाल नकाब की वजह से इनकी पहचान नहीं हो सकी है। साथ ही रात का अंधेरा होने की वजह से सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की गाड़ी का नंबर भी साफ-साफ नहीं दिखाई दिया।

ये भी पढ़ें...कांपे दिग्गज भाजपा नेता: अचानक चले लाठियाँ और ईंटे, जान बचाकर भागे वहाँ से

बोतल लेकर बाइक से उतरा

सामने आए सीसीटीवी फुटेज से मिले रिकॉर्ड के मुताबिक, 6 जनवरी बुधवार की रात 12 बजकर 30 मिनट पर दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भाजपा नेता रूप सिंह राजपूत के घर के बाहर पहुंचे। कुछ ही सेकेंड बाद दोनों भाजपा नेता की गाड़ी के पास गए।

बदमाशों में से एक हाथ में बोतल लेकर बाइक से उतरा और उसने बोतल से ज्वलनशील पदार्थ गाड़ी के बोनट पर डाल दिया। इसके बाद वह बाइक पर बैठ गया। सिर्फ 4 सेकेंड बाद बाइक चालक ने माचिस की तीली जलाकर गाड़ी के बोनट पर डाल दी, जिससे कार में आग की तेजी से लपटें उठने लगीं।

ये भी पढ़ें...भाजपा नेता की मौत: सड़क हादसे में गयी जान, पार्टी में मचा कोहराम

FIRE सांकेतिक तस्वीर-सोशल मीडिया

बहुत मेहनत के बाद आग पर काबू

तुरंत ही इसके बाद दोनों बदमाश भाग गए। इस पूरे घटनाक्रम को बदमाशों ने सिर्फ 20 सेकेंड में अंजाम दे दिया और उतने में ही फरार हो गए। हालाकिं कार में लपटें देखकर स्थानीय लोग आग बुझाने में लग गए।

तभी लोगों का शोर सुनकर कुछ ही देर में घर के अंदर से गाड़ी के मालिक भी बाहर आकर आग पर काबू पाने में जुट गए। बहुत मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन आग लगने से स्कार्पियो के आगे का हिस्सा पूरी तरह से जल गया।

इस मामले की रिपोर्ट रूप सिंह राजपूत ने कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्कार्पियो गाड़ी के आगे के हिस्से में जोरदार आग लगी हुई थी। आग से गाड़ी का बोनट, इंजन, वायरिंग जल गए, जिससे उन्हें करीब 2 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें...भाजपा नेता ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा शुद्ध ब्राम्हण परिवार होता आज

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story