×

भाजपा नेता की मौत: सड़क हादसे में गयी जान, पार्टी में मचा कोहराम

सूचना पर बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे, राकेश केशरवानी, राम सागर चतुर्वेदी व शिव प्रसाद जायसवाल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे।  लेकिन, उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 22 Oct 2020 3:09 AM GMT
भाजपा नेता की मौत: सड़क हादसे में गयी जान, पार्टी में मचा कोहराम
X
सड़क हादसे में इस

चित्रकूट बुधवार रात कर्वी कोतवाली अंतर्गत बेड़ी पुलिया के पास सामने से आ रही पिकअप से कार टकराने में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष की जयविजय सिंह की मौत हो गई। उनके बेटे को भी चोटें आई हैं। उन्हें गंभीर हालत में उन्हें प्रयागराज रेफर किया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सफारी कार पिकअप हादसा

जयविजय सिंह बांदा में बीजेपी के प्रशिक्षण कार्य में शामिल होकर लौट रहे थे। इस हादसे में उनके बेटे को भी चोटें आई हैं।जानकारी के मुताबिक बांदा से लौटते वक्त रात करीब साढ़े आठ बजे कर्वी कोतवाली के बेड़ीपुलिया के पास उनकी सफारी कार सामने से आ रही पिकअप से टकरा गई। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए।

यह पढ़ें...नूडल्स डांस: सरेआम लड़की ने किया ऐसा, खुली रह गई आंखें, Video Viral

यह पढ़ें...मनचाहा जीवनसाथी चाहिए तो करें मां के इस स्वरूप की पूजा, जानें और भी बात…

सूचना पर बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे, राकेश केशरवानी, राम सागर चतुर्वेदी व शिव प्रसाद जायसवाल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। लेकिन, उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह पढ़ें...बिहार में 10 लाख नौकरी के लिए चाहिए इतने हजार करोड़ रुपए, सुशील मोदी ने बताया

गाड़ी उनके पुत्र रामफल सिंह चला रहे थे। हादसे में वह भी घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक ने बताया कि चालक पिकअप लेकर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story