×

मचा बवाल! बंगाल में हुई झड़प, 25 BJP कार्यकर्ताओं का हुआ बुरा हाल

रविवार को सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के विरोध में भाजपा ने सोमवार को 12 घंटे का बंद बुलाया है। बंद के दौरान भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। इस झड़प में भाजपा के 25 कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी सूचना आ रही है। 

Vidushi Mishra
Published on: 2 Sep 2019 6:09 AM GMT
मचा बवाल! बंगाल में हुई झड़प, 25 BJP कार्यकर्ताओं का हुआ बुरा हाल
X
west bengal

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का विवादों का सिलसिला रुकने का नाम ही नही ले रहा। सोमवार को भाजपा और टीएमसी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच फिर से झड़प हो गई। दोनों पार्टियों में पश्चिम बंगाल के बैरकपुर राज्य में ये घटना हुई। असल में बीते रविवार को सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के विरोध में भाजपा ने सोमवार को 12 घंटे का बंद बुलाया है।

बंद के दौरान भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। और इसी दौरान टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) में आपसी झड़प हो गई। इस झड़प में भाजपा के 25 कार्यकर्ताओं के घायल होने की भी सूचना आ रही है।

यह भी देखें... अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज मुस्लिम पक्षकार रखेंगे अपनी दलील

इस घटना के बाद से पश्चिम बंगाल के बैरकपुर-बारासात इलाका तनावग्रस्त है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सामने एक-दूसरे के समूहों को भगा-भगाकर पीटा।

भाजपा का ममता सरकार पर हमला

वहीं रविवार को इस मामले में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। जेपी नड्डा ने कहा, "उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यालय पर कब्जा करने का प्रयास और भाजपा सांसद अर्जुन सिंह और विधायक पवन सिंह के साथ हुई हिंसा अत्यंत निंदनीय है। ऐसे अवैध तरीकों का सहारा लेकर, टीएमसी पश्चिम बंगाल में फिर से लोकतंत्र के समय की हत्या कर रही है।

यह भी देखें... इमरान और हिंदू लड़की! किडनैप में PM साहब का हाथ, कितना गिरेगा पाक

बता दें कि रविवार को उत्तर 24 परगना जिले के काकीनाडा इलाके में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर कुछ लोगों और पुलिस ने कथितरूप से लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें सांसद के सिर में गंभीर चोटें आई।

अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन्हें मारा, जिससे उनके सिर पर चोट लग गई। सिंह को बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इस घटना में पत्रकार समेत कई लोग घायल इस दौरान किसी ने पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा को निशाना बनाते हुए देसी बम भी फेंका, जो उनके पास से गुजरा। इसके बाद वर्मा ने हवा में फायर भी किया। जबकि उनके दो जूनियर घायल भी हो गए।

यह भी देखें... कॉन्सुलेर एक्सेस: जाधव से मिलने पहुंचे भारतीय डिप्टी हाई कमिश्नर

बीती रविवार को हुई हिंसक घटना में कुछ पत्रकारों समेत करीब 50 लोग घायल हो गए। इसके बाद इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story