×

कोरोना पर CM ममता सख्त, बुलाई सर्वदलीय बैठक, बंगाल में हो सकता है ये फैसला

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 24 जून की दोपहर में सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसके लिए विपक्षी दलों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों समेत सभी दलों के नेताओं को निमंत्रण दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Jun 2020 3:03 PM GMT
कोरोना पर CM ममता सख्त, बुलाई सर्वदलीय बैठक, बंगाल में हो सकता है ये फैसला
X

कोलकाता: कोरोना वायरस देशभर में तबाही मचा रहा है। देश में पिछले 24 घंटों में 14 हजार से ज्यादा नए मामले आये। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कुल मरीजों की संख्या 4 लाख 25 हजार 282 है, जिसमें 13699 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें से 2 लाख 37 हजार 196 लोग ठीक हो चुके हैं. अभी एक्टिव केस की संख्या 1 लाख 74 हजार 387 है।

पश्चिम बंगाल में भी कोरोना महामारी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। प्रदेश में अब तक कोरोना के 13000 से अधिक कोरोना के केस आ चुके हैं जबिक 555 लोगों की जान चली गई है। तो वहीं 8297 संक्रमित इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। कोरोना संकट के बीच पश्चिम की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 24 जून को इस जानलेवा महामारी के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

यह भी पढ़ें...कोरोना से निपटने की तैयारियां तेज, इस जिले में बनाये जायेंगे अस्थायी कारागार

24 जून की दोपहर में सर्वदलीय बैठक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 24 जून की दोपहर में सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसके लिए विपक्षी दलों भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों समेत सभी दलों के नेताओं को निमंत्रण दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 22 जून को कई नेताओं को व्यक्तिगत रूप से फोन कर सर्वदलीय बैठक के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें...भाजपा विधायक के माता-पिता को कोरोना, पार्टी में मची खलबली

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षी दल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को भी फोन कर उनसे बात की और सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए कहा। इस मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि यह बैठक पहले ही बुलानी चाहिए थी, हालांकि उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाएंगे।

यह भी पढ़ें...UP के इस जिले में कोरोना से तबाही, 48 घंटे में 28 की मौत! प्रशासन में मचा हड़कंप

दिलीप घोष ने की पुष्टि

दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री की तरफ से फोन किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ने उनसे स्वास्थ्य की भी जानकारी ली। प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर मंथन के लिए बुलाई गई इस बैठक में वाम मोर्चा और कांग्रेस को भी निमंत्रण दिया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story