×

Karnataka News: पड़ोसी ने रोकी सीएम सीद्धारमैया का काफिला, सख्त लहजे में की ये शिकायत

Karnataka News: जुर्ग ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सीएम से कहा कि आप से मिलने आने वाले लोग अपने वाहन जहां-तहां खड़े कर देते हैं, जिससे उन्हें व उनके परिवार को कार निकालने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Anant Shukla
Published on: 28 July 2023 1:26 PM GMT
Karnataka News: पड़ोसी ने रोकी सीएम सीद्धारमैया का काफिला, सख्त लहजे में की ये शिकायत
X
CM neighbor old men stopped CM Siddaramaiah convoy due to parking problem (Photo-Social Media)

Karnataka News: बेंगलुरु में शुक्रवार को अजीब घटना घटी। एक बुजुर्ग नें कर्नाटक के मुख्यमंत्री सीद्धारमैया का काफिला रोक लिया। इसके बाद बुजुर्ग नें सीएम से लगातार मिलने के लिए आने वालों की कार पार्किंग समस्या के निराकरण करने के लिए कहा। मुख्यमंत्री अपने दौरे पर निकले थे। उसी समय नरोत्तम नाम के एक बुजुर्ग नें गाड़ी रुकवा कर शिकायत की। उसने कहा कि इस तरह के अनियमित पार्किंग की समस्या से परेशान हो गया हूं।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का पड़ोसी है नरोत्तम

नरोत्तम मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के सामने रहते हैं। उन्होंने शुक्रवार को सीएम का काफिला सीर्फ पार्किंग समस्या को लेकर शिकायत कराने के लिए रोकी थी। बुजुर्ग ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सीएम से कहा कि आप से मिलने आने वाले लोग अपने वाहन जहां-तहां खड़े कर देते हैं, जिससे उन्हें व उनके परिवार को कार निकालने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। पिछले पांच साल से इस तरह की समस्या से हम तंग आ चुके हैं।

बता दें कि सीएम सिद्धारमैया अभी मुख्यमंत्री आवास में नहीं रह रहे हैं। वह अभी नेता प्रतिपक्ष की हैसियत से आवंटित आवास में ही रहते हैं। क्योंकि पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा अभी तक सीएम आवास में रह रहे थे। देर से खाली करने के कारण ही सिद्धारमैया अभी तक आवास में शिफ्ट नहीं हो पाए। माना जा रहा है कि अगस्त में शिफ्ट हो जाएंगे। बुजुर्ग का आरोप है कि सीएम से मिलने के लिए आने वाले भीड़ और गाड़ियों से काफी समस्या होती है। नरोत्तम के शिकायत दर्ज कराने के बाद मुख्यमंत्री नें अपने स्टाफ को तत्काल इसका हल खोजने के निर्देश दिए।
विधानसभा

चुनाव में कांग्रेस की बंपर जीत

अभी हाल ही में संपन्न हुई कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नें 224 सीटों में से 135 सीटें जीतकर अपनी सरकार बनाई है। इसके बाद सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार ने डिप्टी सीएम के पद की सपथ ली। भाजपा के बंपर जीत के बाद दक्षिण में बीजेपी का सुपड़ा साफ हो गया। गौरतलब है कि कर्नाटक में सरकार बनाने के लिए किसी दल या गठबंधन को 113 सीटें जीतना अनिवार्य होता है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story