तेजस्वी पर चिल्लाये नीतीश: भरी सभा में गिनाये एहसान, जमकर गरजे लालू परिवार पर

विधानसभा चुनाव के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के आरोपों और उनके समर्थकों के हंगामों को खामोशी से बर्दाश्त करते आ रहे जदयू नेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को विधानसभा के अंदर तेजस्वी पर बरस पड़े।

Published by SK Gautam Published: November 27, 2020 | 4:56 pm
Modified: November 27, 2020 | 6:22 pm
cm nitish kumar-tejasvi yagdav

तेजस्वी पर चिल्लाये नीतीश: भरी सभा में गिनाये एहसान, जमकर गरजे लालू परिवार पर -(courtesy-social media)

पटना। बिहार विधानसभा में शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुस्सा फट पड़ा। राजद नेता तेजस्वी पर भडक़े मुख्यमंत्री ने खूब खरी-खरी सुनाई। विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि राजद नेता झूठ बोल रहे हैं। इनके झूठे आरोपों की जांच कराई जाए और कड़ी कार्रवाई की जाए।

विधानसभा चुनाव के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के आरोपों और उनके समर्थकों के हंगामों को खामोशी से बर्दाश्त करते आ रहे जदयू नेता व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को विधानसभा के अंदर तेजस्वी पर बरस पड़े। शुक्रवार को नीतीश कुमार के ऐसे कड़े तेवर दिखे जैसा आज तक किसी ने नहीं देखा था।

बेहद गुस्से में दिख रहे नीतीश कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने सदन में जो कुछ कहा है वह सब झूठ है। तथ्यहीन बातों को सदन में कहा जा रहा है। सदन के अंदर गलतबयानी करने के लिए राजद नेता पर कार्रवाई की मांग कर रहे नीतीश कुमार ने ऊंची आवाज में तेजस्वी पर अपना गुस्सा उतारा। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से कहा कि मामले की जांच कराई जाए और सदन में गलत बयानी करने के लिए कठोर कार्रवाई की जाए।

देखें वीडियो: 

https://www.facebook.com/877336255717207/videos/1628685137333358

क्या था मामला

बिहार विधानसभा में शुक्रवार को राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पहले हमला बोला। उन्होंने मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और कहा कि उन पर अदालत ने 25 हजार रुपये का जुर्माना दोष सिद्ध होने पर लगाया है। कई अन्य मामलों में भी उन्होंने मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार में लिप्त व संरक्षण देने के आरोप लगाए। इससे नीतीश कुमार भडक़ उठे। उन्होंने तेजस्वी को आड़े हाथों लिया।

ये भी देखें: ममता को बड़ा झटका: इस दिग्गज मंत्री ने दिया इस्तीफा, हिल गयी TMC

विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा को नीतीश कुमार यह बताते हुए सुने गए कि जिस मामले का जिक्र तेजस्वी ने किया है उसमें अदालत का फैसला आया है। उन पर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। सदन के अंदर गलत जानकारी दी जा रही है।

लालू से दोस्ती व भतीजे के रिश्ते का भी दिया वास्ता

तेजस्वी पर भडक़े नीतीश कुमार ने लालू यादव से अपनी दोस्ती का वास्ता भी दिया। उन्होंने कहा कि अपने पुराने दोस्त का बेटा होने की वजह से अब तक सब बर्दाश्त करता आया हूं। इसे सबसे पहले उप मुख्यमंत्री मैंने बनाया। अब इस तरह की बातें की जा रही हैं। सदन में नीतीश का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाया दिया। उनके तेवर देखकर सत्ता पक्ष के विधायक भी साथ में हंगामा करने लगे और तेजस्वी पर कार्रवाई की मांग जोर पकडऩे लगी।

देखें वीडियो: 

ये भी देखें: लालू को तगड़ा झटका: करना होगा अभी और इंतजार, दिसंबर में होगी सुनवाई

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App