×

शैतान बने कंप्यूटर बाबा: ताबड़तोड़ कार्रवाई से हालत खराब, कांग्रेस ने कही ये बात

नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा द्वारा किए गए अतिक्रमण पर कार्रवाई की है। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में ADM अजय देव शर्मा और अन्य SDM तथा पुलिस अधिकारियों की टीम आज सुबह से अवैध निर्माण तोड़ रही है।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 9:32 AM GMT
शैतान बने कंप्यूटर बाबा: ताबड़तोड़ कार्रवाई से हालत खराब, कांग्रेस ने कही ये बात
X
शैतान बने कंप्यूटर बाबा: ताबड़तोड़ कार्रवाई से हालत खराब, कांग्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली: कंप्यूटर बाबा एक बहुत चर्चित नाम है। लेकिन इन दिनों इंदौर के कंप्यूटर बाबा के खिलाफ शिवराज सरकार ने अवैध निर्माण को लेकर कार्रवाई की है। जिसपर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और नेता जीतू पटवारी ने कहा है कि शिवराज सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि खुद शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें राज्यमंत्री बनाया था उस समय वो बीजेपी के लिए संत थे लेकिन अब शैतान दिखने लगे। बता दें कि शिवराज सरकार ने कंप्यूटर बाबा के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है और उसे ढहा दिया है।

संत दिखने लगा शैतान

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने एक बातचीत में कहा कि पिछले 15 साल की सरकार में उन्हें अवैध निर्माण नहीं दिखा। जीतू पटवारी ने कहा कि 15 साल जब एक व्यक्ति बीजेपी के काम गिनाता था तो संत था, लेकिन अब वही शैतान दिखने लगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि खुद शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें राज्यमंत्री बताया था लेकिन अब वही कंप्यूटर बाबा उन्हें शैतान दिखने लगे हैं।

computer baba-2

ये भी देखें: सोना बहुत महंगा: 1000 रुपये से बढ़ी GOLD की कीमत, धनतेरस तक इतना होगा भाव

अतिक्रमण पर कार्रवाई

मध्य प्रदेश के औद्योगिक शहर इंदौर में रविवार सुबह सुबह जिला प्रशासन ने ग्राम जमूडीह में नामदेव दास त्यागी उर्फ कंप्यूटर बाबा द्वारा किए गए अतिक्रमण पर कार्रवाई की है। कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में ADM अजय देव शर्मा और अन्य SDM तथा पुलिस अधिकारियों की टीम आज सुबह से अवैध निर्माण तोड़ रही है।

ये भी देखें: सेना पर खतरनाक हमला: आतंकियों ने जवानों पर बरसा दी गोलियां, शोक में देश

cm shivraj singh chouhan

शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का मिला था पद

शिवराज सरकार ने ये कार्रवाई गांधीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत चल रही है। कंप्यूटर बाबा को 2018 में तत्कालीन शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था।

लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव में कंप्यूटर बाबा ने कांग्रेस का साथ दिया। उन्होंने शिवराज सरकार से इस्तीफा देने के बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार भी किया था।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story