×

कोरोना मुक्त हुआ ये नेता: अस्पताल से निकलते ही हुआ ऐसा स्वागत, तोड़े सारे नियम

मंत्री जी के ठीक होने की खबर सुनते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और वे कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही भूल गए।

Aradhya Tripathi
Published on: 31 May 2020 1:44 PM GMT
कोरोना मुक्त हुआ ये नेता: अस्पताल से निकलते ही हुआ ऐसा स्वागत, तोड़े सारे नियम
X

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। ऐसे में आम आदमी से लेकर नेता और दिग्गज हस्तियां भी इस वायरस आ शिकार हो रही हैं। ऐसे ही कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री चंद्रकांत हंडोरे पिछले दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। जहां आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। जिसके बाद उनके स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भीड़ इकट्ठा कर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियाँ उड़ाईं।

स्वागत में समर्थकों ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

लगातार तीन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार को उनकी चौथी रिपोर्ट निगेटिव निकली। जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मंत्री के ठीक होने की खबर सुनते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और वे कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही भूल गए। मंत्री के समर्थक सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता से ठगी: पकड़े गए तो सामने आई सच्चाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शनिवार देर शाम, जब मंत्री के समर्थक उनके ठीक होने के खुशी में उनका स्वागत करने के लिए इकट्ठा हुए थे। मंत्री के स्वागत में समर्थक इतने उत्साहित हो गए कि ये भूल ही गए कि देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। और ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी रखना है। जो उन्हें कोरोना वायरस से बचा सकता है। वो भी उस इंसान के स्वागत में जो अभी अभी कोरोना संक्रमण से ठीक हो कर वापस आया है।

महाराष्ट्र है सबसे ज्यादा प्रभावित

ऊपर से ये घटना उस जगह की है जहां देश में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले पाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। यहां आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। मालूम हो कि आंकड़ों के हिसाब से महाराष्ट्र और खासकर प्रदेश की राजधानी मुंबई में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा है।

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने किया है ऐसा काम, महाराष्ट्र सरकार को देना पड़ा ये रिएक्शन

ऐसे में लॉकडाउन के दिनों में इस तरह की जमावट कई सारे सवाल खड़ा करती है। महाराष्ट्र में एक दिन में 2,940 नए मामले सामने आए हैं जबकि 99 लोगों की मौत हुई है। अब इन नए केसों के सामने आने के बाद महाराष्ट्र में कोरोना संक्र​मित मरीजों की संख्या 65,168 तक पहुंच गई है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story