×

जनता कोरोना से त्राहिमाम कर रही और चिकित्सा मंत्री यहां परिवार संग कर मौज-मस्ती

कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर विवादों में घिर गये हैं। उन पर आरोप है कि वे कोरोना से त्राहिमाम कर रही जनता को छोड़कर स्वीमिंग पुल में समय बिता रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 13 April 2020 9:49 AM GMT
जनता कोरोना से त्राहिमाम कर रही और चिकित्सा मंत्री यहां परिवार संग कर मौज-मस्ती
X

बेंगलुरु: कर्नाटक के चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर विवादों में घिर गये हैं। उन पर आरोप है कि वे कोरोना से त्राहिमाम कर रही जनता को छोड़कर स्वीमिंग पुल में समय बिता रहे हैं। मामला तूल पकड़ने के बाद कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने आरोप लगते हुए कहा, जब पूरी दुनिया स्वास्थ्य संकट से गुजर रही है तब कोरोना वायरस के प्रभारी मंत्री डॉ सुधाकर स्वीमिंग पुल में समय बिताकर गैर जिम्मेदाराना बर्ताव कर रहे हैं। यह नैतिक और नीतिगत मापदंड का विषय है। उन्हें स्वेच्छा से इस्तीफा दे देना चाहिए या फिर मुख्यमंत्री को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें...कोरोना से एक कदम आगे है देश, हर स्थिति के लिए तैयार, ऐसे है इंतजाम



सुधाकर बेंगलुरु में कोविड-19 के खिलाफ सरकारी प्रयासों की अगुवाई कर रहे है और वह राज्य के वाररूम के प्रभारी हैं। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर एक तस्वीर डाली थी जिसमें वह अपने बच्चों के साथ स्वीमिंग पुल में समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा था, लंबे समय बाद अपने बच्चों से स्वीमिंग के लिए मिला, और उम्मीद है कि यहां भी सामाजिक मेल-जोल से दूरी बनाये रख रहा हूं।

जीवन रक्षक मशीन: क्या जिंदगी देने वाला वेंटिलेटर, ले रहा कोरोना मरीजों की जान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story