×

गरीबों के घर मेहमान बन रहे CM शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस ने कसा तंज

बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात झा कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी विजनलेस पार्टी है, यह बात कांग्रेस कह रही है, लेकिन हर जगह सरकार बीजेपी बना रही है और विजन वाली कांग्रेस धूल चाट रही है।

Aditya Mishra
Published on: 29 Jan 2021 4:57 AM GMT
गरीबों के घर मेहमान बन रहे CM शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस ने कसा तंज
X
कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के पास खुद का कोई विजन नहीं है, बीजेपी सिर्फ कांग्रेस के विजन और योजनाओं की कॉपी करने में जुटी है।

भोपालः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गरीबों के घर भोजन करने के बाद से कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ सरकार की योजनाओं की कॉपी करने में लगे हुए और राहुल गांधी की राह पर चल रहे हैं। जिस पर बीजेपी ने भी पलटवार किया है।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों प्रदेश के जिस भी जिले के दौरे पर पहुंच रहे हैं। वहां वे किसी न किसी गरीब परिवार के यहां भोजन करने जा रहे हैं। जिसको लेकर अब कांग्रेस ने हमला बोला है।

Madhya Pradesh गरीबों के घर मेहमान बन रहे CM शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस ने कसा तंज(फोटो: सोशल मीडिया)

राहुल गांधी ने किसानों का किया समर्थन, कहा-यह वक्त एक साइड चुनने का है

कांग्रेस बोलीं-बीजेपी के पास अपना कोई विजन नहीं है

कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के पास खुद का कोई विजन नहीं है, बीजेपी सिर्फ कांग्रेस के विजन और योजनाओं की कॉपी करने में जुटी है। शिवराज सरकार कमलनाथ सरकार की हर योजना की कॉपी कर रही है।

जब राहुल गांधी गरीबों और दलितों को घर भोजन करने जाते थे, तो बीजेपी राहुल गांधी के इसी कॉन्सेप्ट को लेकर उन्हें कोसा करती थी। लेकिन अब उन्ही के इसी कॉन्सेप्ट का सहारा बीजेपी ले रही है।

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस जो काम शुरू करती है बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पहले उस पर निशाना साधते है, लेकिन बाद में उसी विजन को कापी कर लेते हैं। क्योंकि बीजेपी के पास अपना कोई विजन नहीं है।

उन्होंने कहा कि शुद्ध के लिए युद्ध अभियान कमलनाथ सरकार ने शुरू किया था, जिसे बीजेपी ने बाद में कॉपी कर लिया। कई योजनाएं जो कमलनाथ सरकार ने शुरू की थी उन्हें भी अब कापी किया जा रहा है।

इसी कड़ी में अब निर्धन और दलितों के घर जा जाकर मुख्यमंत्री भोजन कर रहे हैं। जो कभी राहुल गांधी ने शुरू किया था। बीजेपी के नेता आज उसी रह पर चल रहे हैं।

Madhya Pradesh गरीबों के घर मेहमान बन रहे CM शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस ने कसा तंज(फोटो: सोशल मीडिया)

भारत ने दुनिया को बड़ी त्रासदी से बचाया, ‘दावोस एजेंडा’ में बोले पीएम मोदी

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता के इन आरोपों पर शिवराज सिंह चौहान के बचाव में बीजेपी के कई बड़े नेता उतर आए हैं। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात झा कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी विजनलेस पार्टी है, यह बात कांग्रेस कह रही है, लेकिन हर जगह सरकार बीजेपी बना रही है और विजन वाली कांग्रेस धूल चाट रही है।

कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन दलित, किसान और हर वर्ग आज बीजेपी के साथ है, इसलिए कांग्रेस की नजर में हम विजनलेस ही सही पर जनता का जनादेश प्राप्त करते है। कांग्रेस का आरोप बेबुनियाद है।

सीएम शिवराज गरीबों को घर भोजन करने पहुंच रहे

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान जिस किसी जिले में भी दौरा करने जा रहे हैं, वे वहां किसी न किसी गरीब परिवार में खाना जरूर खा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में सतना जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही छैदीलाल कौल के घर खाना खाया था।

तो देवास में वे दीनदयाल अंत्योदय उपचार योजना की हितग्राही दीपा सरकार के घर खाना खाने पहुंचे थे। इससे पहले मुख्यमंत्री ने जबलपुर में राधाबाई के घर भोजन किया था।

मोदी सरकार का एमएसपी दांवः फायदा किसान का या पांच राज्यों के वोट बैंक का

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story