CAA: मणिशंकर का विवादित बयान, कहा- देखते हैं किसका हाथ मजबूत, हमारा या कातिलों का

दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का।

नई दिल्ली: अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार विवादित बयान दिया है। दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का।

दरअसल शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बीते एक महीने से लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। मणिशंकर अय्यर मंगलवार को इन्हीं प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं शाहीन बाग के लोगों का समर्थन करने आया हूं।

मणिशंकर अय्यर ने लोगों को संबोधित करते हुए अय्यर ने कहा कि जो भी कुर्बानियां देनी हों, इसमें मैं भी शामिल होने को तैयार हूं। अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है, हमारा या उस कातिल का।

यह भी पढ़ें…विधानसभा चुनाव: AAP ने जारी की कैंडिडेट्स की लिस्ट, जानें कहां से कौन लड़ेगा

इससे पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर भी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा के साथ दिल्ली के जामिया कॉलेज में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच पहुंचे थे।

नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्टर फॉर पॉपुलेशन के खिलाफ बीते एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।

यह भी पढ़ें…राहुल गांधी का बड़ा हमला, PM मोदी ने किए घरेलू बजट के टुकड़े-टुकड़े

इस प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा जाने वाला रास्ता जाम है और इसी समस्या पर दिल्ली हाईकोर्ट में जब मामले की सुनवाई हुई तो अदालत ने प्रशासन को कानून के मुताबिक काम करने को कहा है।