ड्रामे के बाद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम गिरफ्तार, कोर्ट में पेश करेगी सीबीआई

पिछले 24 घंटे से गायब पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम कांग्रेस दफ्तर पहुंचे। चिदंबरम ने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। कांग्रेस दफ्तर में चिदंबरम के साथ वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

नई दिल्ली: पिछले 24 घंटे से गायब पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम कांग्रेस दफ्तर पहुंचे। चिदंबरम ने कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। कांग्रेस दफ्तर में चिदंबरम के साथ वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, कपिल सिब्बल, समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि आईएनएक्स मीडिया केस में उनके ऊपर कोई आरोप नही है। गायब होने पर चिदंबरम ने कहा कि पिछले 24 घंटे में उनके बारे में बहुत तरह के भ्रम फैलाए गए।

यह भी पढ़ें…आप भी जान लें! आखिर बड़े से बहुत बड़े कैसे बने फरार चिदंबरम

कांग्रेस नेता चिदंबरम ने कहा कि इस मामले में उनके और परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की बुनियाद आजादी है, चिदंबरम ने कहा कि अगर उन्हें जिंदगी और आजादी के बीच में चुनने कहा जाए तो वे आजादी चुनेंगे।

पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि केस में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल नहीं की है। मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है। मुझे और मेरे बेटे कार्ति को फंसाया जा रहा है। किसी भी एफआईआर में मेरा नाम नहीं है।

यह भी पढ़ें…चिदंबरम पर बड़ी खबर: पत्नी के साथ जा सकते हैं जेल, मद्रास हाईकोर्ट से भी झटका

इस बीच सीबीआई की टीम उनको गिरफ्तार करने के लिए कांग्रेस दफ्तर पहुंची है। चिदंबरम कांग्रेस दफ्तर में ही मौजूद हैं।

कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ता हंगामा कर रहे हैं और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के समर्थन में नारेब लगा रहे हैं। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…कश्मीर के आंतकियों ने बनाया अब ये बड़ा प्लान, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

दिल्ली के जोरबाग स्थित पी चिदंबरम के घर पर जमकर चल रहा है। सीबीआई की टीम जब उनके घर पहुंची तो वहां सीबीआई अधिकारियों को अंदर नहीं जाने दिया गया, इसके बाद सीबीआई की टीम चिदंबरम के घर की दीवार फांदकर चिदंबरम के घर के अंदर पहुंची।

चिंदबरम से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है। उनके घर पर सीबीआई की तीन टीम मौजूद है।

पूछताछ के बाद सीबीआई ने पी चिदंबरम को हिरासत में ले लिया है। अब उन्हें टीम सीबीआई के मुख्यालय लेकर जा रही है।

पी चिदंबरम को रातभर सीबीआई मुख्यालय में रखा जाएगा। उनको एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को उन्हें सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा।