×

पेट्रोल-डीजल ने रुलाया: विरोध में उतरी कांग्रेस, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

डीजल-पेट्रोल के दामों में लगातार हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में कांग्रेस भी सड़कों पर उतर आयी है। दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल पर सवारी करते नजर आए। रॉबर्ट वाड्रा मार्केट से अपने कार्यालय तक साइकिल चलाकर गए और तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध जताया।

Ashiki
Published on: 22 Feb 2021 5:54 AM GMT
पेट्रोल-डीजल ने रुलाया: विरोध में उतरी कांग्रेस, साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा
X
पेट्रोल-डीजल के विरोध में उतरी कांग्रेस, साइकिल चलाकर दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट बाड्रा

नई दिल्ली: पूरे देश में डीजल-पेट्रोल के दामों में हुई बढ़ोत्तरी से आफत मची हुई है। लगातार फ्यूल के दामों में इजाफा हो रहा है, जिसे लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है और अलग-अलग तरीकों से तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध कर रही है।

साइकिल से ऑफिस पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

वहीं डीजल-पेट्रोल के दामों में लगातार हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में कांग्रेस भी सड़कों पर उतर आयी है। दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल पर सवारी करते नजर आए। रॉबर्ट वाड्रा मार्केट से अपने कार्यालय तक साइकिल चलाकर गए और तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ विरोध जताया।

ये भी पढ़ें: फिर मंदिर बंद: महाराष्ट्र में कोरोना विस्फोट, अस्थाई रूप से लगाई गई रोक

पीएम मोदी पर कसा तंज

साथ ही रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आपको अपनी एसी कार से बाहर आना चाहिए और देखना चाहिए कि आम जनता कैसे परेशान हो रही है। आगे रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि शायद ये देखने के बाद प्रधानमंत्री मोदी तेल की कीमतों को कम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी पिछली सरकारों को दोषी ठहराते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: कश्मीर दहलाने की साजिश: सुरक्षाबलों ने की नाकाम, आतंकियों ने बनाया था ये प्लान

सिर्फ रॉबर्ट वाड्रा ही नहीं मध्यप्रदेश में भी कई कांग्रेसी नेताओं ने विधानसभा तक साइकिल से सवारी की और बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी ने साइकिल की सवारी की और विधानसभा तक साइकिल पर सवार होकर गए। बता दें कि लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस के नेताओं ने साइकिल पर सवारी करने का फैसला किया और केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Ashiki

Ashiki

Next Story