×

मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री ने गरीबों का उड़ाया मजाक

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी को ड्रामा किंग ठहराया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री की न्याय योजना पर टिप्पणी को कांग्रेस ने देश के गरीबों से मजाक बताया है।

Dharmendra kumar
Published on: 28 March 2019 10:19 AM GMT
मोदी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री ने गरीबों का उड़ाया मजाक
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के मेरठ से अपने चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने मेरठ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि जो 70 सालों तक गरीबों का खाता नहीं खुलवा सके वो खातों में पैसा डालेंगे क्या?

यह भी पढ़ें...इन ताकतवर मिसाइलों के चलते भारत बना विश्व का चौथा ताकतवर देश

प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी को ड्रामा किंग ठहराया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री की न्याय योजना पर टिप्पणी को कांग्रेस ने देश के गरीबों से मजाक बताया है। तो वहीं सपा-रालोद-बसपा को शराब की संज्ञा देने को लोकतंत्र की मर्यादा का हनन करार दिया।

यह भी पढ़ें...एस-400 हवाई रक्षा प्रणाली का विकल्प मुहैया कराने के लिए भारत के साथ काम कर रहे : पेंटागन

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि 'गरीबों को आय, गरीबों से न्याय' का ताली बजा-बजा कर मजाक उड़ाना, गरीबों का मजाक उड़ाना है। उन्हें अपने शब्द वापस लेने चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी के समय भी तालियां बजाकर गरीबों का मजाक उड़ाया था।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव : क्या उत्तराखंड में बीजेपी दोहरा पाएगी पिछला रिकार्ड प्रदर्शन

सुरजेवाला ने पीएम के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि पीएम ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में सरकार आने पर 14 दिन के भीतर गन्ना किसानों के बकाए का भुगतान हो जाएगा। जबकि अभी भी देश के गन्ना किसानों का 20000 हजार करोड़ रुपया और उत्तर प्रदेश के गन्ना किसानों का 10000 करोड़ रुपया बकाया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story