×

Sukesh Chandrashekhar: बालासोर ट्रेन हादसे में पीड़ितों 10 Cr. की मदद देना चाहता है सुकेश चंद्रशेखर, रेल मंत्री को लिखा

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर बालासोर ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों की मदद करना चाहता है। मृतकों के परिजनों की मदद करने के लिए उसने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा है।

Jugul Kishor
Published on: 16 Jun 2023 9:06 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2023 11:50 AM GMT)
Sukesh Chandrashekhar: बालासोर ट्रेन हादसे में पीड़ितों 10 Cr. की मदद देना चाहता है सुकेश चंद्रशेखर, रेल मंत्री को लिखा
X
महाठग सुकेश चंद्रशेखर (सोशल मीडिया)

Sukesh Chandrashekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर बालासोर ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों की मदद करना चाहता है। मृतकों के परिजनों की मदद करने के लिए उसने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर कहा है कि वह ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों को 10 करोड़ की आर्थिक मदद देना चाहता है। बेंगलुरू का रहने वाला महाठग चंद्रशेखर इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

2 जून को हुआ था भीषण ट्रेन हादसा

बता दें कि ओडिशा के बालासोर में 2 जून की शाम को तीन ट्रेनें आपस में टकरा गई थी। इस भीषण ट्रेन हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक हजार से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। 288 शवों में अभी तक कुल 187 शवों की पहचान हो पाई है। बहुत सारे शव अभी भी भुवनेश्वर स्थित एम्स परिसर के कंटेनरों में रखे हुए हैं, जिनकी पहचान होना बाकी है। बीते दो दशकों की बात की जाए तो ये सबसे बड़ा रेल हादसा हुआ है। इस भीषण रेल हादसे की जांच सीबीआई को सौंपी गई है। हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आडाणी फाउंडेशन, वीरेंद्र सहवाग समेत कई बड़ी नामचीन हस्तियों ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं।

कौन है सुकेश चंद्रशेखर

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर एक भारतीय ठग और व्यवसायी हैं। 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। हाल के वर्षों में भारत का सबसे बड़ा चोर करार दिया गया है। जेल में रहते हुए उसने 500 करोड़ का घोटाला किया। पूछताछ में सुकेश ने ऐसा खुलासा किया कि दिल्ली की सियासत में खलबली मच गई है। सुकेश चंद्रशेखर का कहना है कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने 50 करोड़ रुपये की वसूली की। जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन ने उससे 10 करोड़ रुपये वसूले हैं। वहीं आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story