×

CM हाउस में कोरोना का कहर, 80 स्टाफ हुए संक्रमित, 44 स्वास्थ्यकर्मी भी चपेट में

बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना महामारी ने बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में फिर तीन डॉक्टर को अपनी चपेट में ले लिया है।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 6:28 AM GMT
CM हाउस में कोरोना का कहर, 80 स्टाफ हुए संक्रमित, 44 स्वास्थ्यकर्मी भी चपेट में
X

पटना: बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना महामारी ने बिहार के सबसे बड़े अस्पताल पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में फिर तीन डॉक्टर को अपनी चपेट में ले लिया है। 2 नर्स भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। इसके साथ ही पीएमसीएच में कोरोना पॉजिटिव कर्मियों की संख्या बढ़कर 44 तक पहुंच गई है।

अब पटना एम्स में भी एक नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 3 डॉक्टरों को पॉजिटिव मिलने बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। एम्स में अबतक 8 कर्मचारी पॉजिटिव हो तुके हैं।

यह भी पढ़ें...उग्रवादियों की लाशें ही लाशें: राज्य में बड़े हमले का प्लान, सुरक्षाबलों ने ऐसे किया फेल

इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री आवास कार्यालय में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री आवास कार्यालय में अब तक 80 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें...इस दिग्गज डॉक्टर का दावा-दुनिया से पूरी तरह से खत्म नहीं होगा कोरोना वायरस

मिली जानकारी के सीएम आवास के कैंटीन में तैनात कर्मी से लेकर सचिव के ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद टेस्ट के लिए मुख्यमंत्री सचिवालय के कर्मियों का भी सैंपल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...एक दिन में 70 हजार मामले, पर ट्रंप इसलिए नहीं पहन रहे मास्क

पटना में बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण

गुरुवार से शुक्रवार के बीच पटना में 24 घंटे में सबसे ज्यादा 385 कोरोना मरीज पाए गए हैं। इनमें पीएमसीएच के मुख्य आकस्मिक चिकित्सा पदाधिकारी समेत 28 कर्मी और बिहटा फायर ट्रेनिंग सेंटर के 23 फायरमैन व चालक शामिल हैं। सिविल सर्जन डॉ राजकिशोर चौधरी ने जानकारी दी कि पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 1888 तक पहुंच गई है। इनमें से 1180 लोग विभिन्न आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं। अब तक जिले में कोरोना के 17 लोगों की जान जा चुकी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story