×

मंत्रियों को हुआ कोरोना: महाराष्ट्र में फिर से महामारी का कहर, अलर्ट हुई सरकार

महाराष्ट्र में कई नेता और मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिन मंत्रियों को कोरोना संक्रमण हुआ है उनके नाम जयंत पाटिल, रक्षा खड़से, एकनाथ खड़से, राजेंद्र शिंगने कई मंत्री कोरोना से संक्रमित पाएं गए हैं।

Shraddha Khare
Published on: 19 Feb 2021 10:30 AM GMT
मंत्रियों को हुआ कोरोना: महाराष्ट्र में फिर से महामारी का कहर, अलर्ट हुई सरकार
X
मंत्रियों को हुआ कोरोना: महाराष्ट्र में फिर से महामारी का कहर, अलर्ट हुई सरकार photos (social media)

मुंबई : कोरोना महामारी महाराष्ट्र में थमने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अपनी रफ्तार को तेज कर दिया है। इस महामारी के चलते महाराष्ट्र के कई शहरों में नए केस देखने को मिल रहे हैं और कई ऐसे लोग भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जिन्हें पहले यह महामारी हो चुकी है। आपको बता दें कि आम आदमियों के साथ कई मंत्री और नेता भी इस चपेट में आ गए हैं।

यह नेता आए कोरोना के संक्रमण में

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति फिर से तेज होते हुए नजर आ रही है। इस बीच महाराष्ट्र में कई नेता और मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिन मंत्रियों को कोरोना संक्रमण हुआ है उनके नाम जयंत पाटिल, रक्षा खड़से, एकनाथ खड़से, राजेंद्र शिंगने कई मंत्री कोरोना से संक्रमित पाएं गए हैं। इन नेताओं का कोरोना संक्रमित पाया जाना काफी भय का विषय दिख रहा है। इन नेताओं ने अपील की है कि जो भी लोग इनके संक्रमण में आए हो वो अपना कोरोना संक्रमण टेस्ट जरूर करा लें।

गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 5427 नए केस आए सामने

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना महामारी ने अपनी रफ्तार को तेज कर दिया है। इस महामारी से नागपुर और मुंबई में काफी भयावह स्थिति देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि बुधवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 4787 नए केस देखने को मिले थे। जिससे इस राज्य में काफी दहशत फैल गई है। वहीं गुरुवार को महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के 5427 नए केस सामने आए हैं।

ये भी पढ़े......भयानक ट्रेन हादसा: अचानक पटरी से उतरे 39 डिब्बे, चारों तरफ बिखरे रेल कोच

corona test

इन मंत्रियों को हुआ दोबारा से हुआ कोरोना

महाराष्ट्र में कई ऐसे नेता है जिन्हें कोरोना संक्रमण दोबारा से हो गया है। इस लिस्ट में मंत्री ओम प्रकाश बाबाराव कडू शामिल है उन्होंने आज अपने ट्वीटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने भी इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें दोबारा से कोरोना संक्रमण हो गया है। उन्होंने बताया है कि अब उनका स्वास्थ सही है। इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील की है की जो भी लोग उनके संपर्क में आएं हैं वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

ये भी पढ़े.....ममता ओर कर्तव्य: शामली कोतवाली में दिखी अनोखी तस्वीर, आप भी करेंगे तारीफ

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story